होम / विस्तारा पैसेंजर ने शेयर किया कि कैसे अनिल कपूर ने उनकी उड़ान को यादगार बनाया, देखें पोस्ट

विस्तारा पैसेंजर ने शेयर किया कि कैसे अनिल कपूर ने उनकी उड़ान को यादगार बनाया, देखें पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2023, 7:21 pm IST

Vistara Passenger Shares How Anil Kapoor Made Her Flight Memorable: हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया कि कैसे विस्तारा विमान में उनके बगल में बैठे बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उनकी दो घंटे की उड़ान को यादगार बनाया और उनकी चिंता को कम करने में मदद की।

आपको बता दें कि शिखा मित्तल, बी की संस्थापक ने एक लिंक्डइन पोस्ट में खुलासा किया है कि अनिल कपूर उनके बगल में बैठे थे, जब अशांति की वजह से उनके ऊपर लगेज बॉक्स फड़फड़ाने लगा। उड़ान भरने के ठीक बाद विमान में उथल-पुथल मच गई। मैं हमेशा उड़ानों में बुरा रहा हूं। 2022 में मुझे वैक्सीन/कोविड (अज्ञात कारण) के कारण एक स्वास्थ्य स्थिति से गुजरने के कारण अतिरिक्त भय पैदा हुआ।

शिखा ने बताया कि जिस क्षण मैंने दो सीटों के बीच में डिवाइडर पर अपना हाथ रखा, मेरे सह-यात्री ने मेरा हाथ पकड़ा और कहा- अरे यह ठीक है। मुझे अपना नाम बताओ। चलो बात करते हैं।

यहाँ देखें ये पोस्ट

इसके साथ ही अगले दो घंटों में, दोनों ने चिंता, वित्तीय नियोजन, फिल्में, कॉफी, मुंबई में संपत्ति की कीमतों और बहुत कुछ सहित कईं विषयों के बारे में बात की।

अनिल कपूर ने महिला यात्री से शेयर की कईं बातें

उन्होंने मेरे पेशे के बारे में पूछा और इसलिए हमने वित्तीय योजना, सेवानिवृत्ति योजना, धन प्रबंधन और वसीयत लिखने पर चर्चा की। हमने उन फिल्मों पर चर्चा की जो वो हर साल करने की योजना बना रहें हैं। हमने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी और श्री देवी के बारे में बात की। हमने हर उस लम्हे के बारे में बात की जो इतनी सफल फिल्म नहीं थी, फिर भी इतने सारे लोगों द्वारा पसंद की गई। हमने औसत और असाधारण लोगों पर चर्चा की, “सुश्री मित्तल ने कई विषयों में से 10 बातों को शेयर करते हुए लिखा।

जब फ्लाइट लैंड हुई तो अनिल कपूर ने उनसे कहा, “बहुत सारे लोग आपको बताएंगे कि चिंता बुरी है, लेकिन आज आपकी चिंता की वजह से हम दोनों को बात करने और हंसने का मौका मिला और अब शायद आप भी मुझे दिल्ली में कॉफी पिलाएं।” मैं मुस्कुराया, और उसने मुझे बाहर जाते समय गले लगा लिया और कहा “शिखा द मित्तल बाय!”।

एक्टर अनिल कपूर के इस कदम से अभिभूत मित्तल ने पोस्ट को ‘इतना वास्तविक सह-यात्री’ कहकर समाप्त किया। इसके साथ ही अपनी अगली पोस्ट में इससे ज्यादा जानकारी शेयर करने का वादा किया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
ADVERTISEMENT