होम / ‘मैंने बेवकूफी भरी हरकत की और…’, Rakul Preet Singh के साथ हुआ बड़ा हादसा, जिसके कारण पीठ मे आई गंभीर चोट

‘मैंने बेवकूफी भरी हरकत की और…’, Rakul Preet Singh के साथ हुआ बड़ा हादसा, जिसके कारण पीठ मे आई गंभीर चोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 7:30 pm IST
ADVERTISEMENT
‘मैंने बेवकूफी भरी हरकत की और…’, Rakul Preet Singh के साथ हुआ बड़ा हादसा, जिसके कारण पीठ मे आई गंभीर चोट

Rakul Preet Singh Injured

India News (इंडिया न्यूज), Rakul Preet Singh Injured: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को हाल ही में अपने वर्कआउट के दौरान मांसपेशियों में ऐंठन के कारण गंभीर स्वास्थ्य समस्या का सामना करना पड़ा। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 5 अक्टूबर, 2024 की सुबह हुई, जब उन्होंने बिना किसी सपोर्टिंग बेल्ट का उपयोग किए 80 किलोग्राम का डेडलिफ्ट करने का प्रयास किया, जिससे उनकी पीठ में गंभीर ऐंठन हो गई। शुरुआती चोट के बावजूद, रकुल ने अपना प्रशिक्षण जारी रखा, जिससे दुर्भाग्य से उनकी हालत प्रभावित हुई।

रकुल प्रीत सिंह ने असुविधा के बावजूद शूटिंग रखी जारी

आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से रकुल प्रीत सिंह इस भयावह अनुभव से उबरने के लिए बिस्तर पर आराम कर रहीं हैं। लेकिन चोट लगने के बावजूद, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने काम के दायित्वों को पूरा करने के लिए मांसपेशियों को आराम देने वाली दवाओं का उपयोग करते हुए ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। रकुल ने लगातार दो दिनों तक दर्द को सहन किया, लेकिन तीन दिनों की असुविधा के बाद, उन्होंने आखिरकार चिकित्सा सहायता मांगी। फिजियोथेरेपिस्ट से परामर्श के बाद, असुविधा कुछ समय के लिए दूर हो जाती थी, फिर कुछ घंटों बाद वापस आ जाती थी।

Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, Kartik Aaryan संग पिटबुल और दिलजीत दोसांझ ने ‘हरे कृष्णा हरे राम’ कर लूटी महफिल

रकुल को अपने जन्मदिन पर भी हेल्थ का करना पड़ा सामना

10 अक्टूबर, 2024 को अपने जन्मदिन की पार्टी से एक घंटे पहले, उन्हें एक चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उनकी L4, L5 और S1 नसें जाम हो गईं। इसके बाद रक्तचाप में अचानक गिरावट आई और अत्यधिक पसीना आया, जिसके कारण उन्हें तुरंत बिस्तर पर आराम करने की आवश्यकता पड़ी, जैसा कि एक स्रोत ने बताया।

पाकिस्तानी सिंगर ने Vicky Kaushal का ‘तौबा-तौबा’ गाना किया रिक्रिएट, रो पड़े करण औजला, इसे सुनकर आपके कानों से भी आ जाएगा खून

चोटों के बाद रकुल प्रीत सिंह की हो रही है रिकवरी

रकुल प्रीत सिंह वर्तमान में चोटों से उबर रही हैं, लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा। कथित तौर पर, घटना को पाँच दिन हो चुके हैं, और हालाँकि उनकी रिकवरी धीमी और स्थिर है, लेकिन यह प्रगति कर रही है।

एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी तबीयत कैसी है?

अब उन्होंने अपने वीडियो में अपनी हालत के बारे में बताया है। रकुल प्रीत सिंह ने कहा, ‘हाय, मेरे प्यारे। खैर, यहाँ एक छोटा सा स्वास्थ्य अपडेट है। मैंने कुछ बहुत ही बेवकूफी भरी हरकत की। मैंने अपने शरीर की नहीं सुनी। मुझे ऐंठन हुई, मैं जोर लगाती रही और यह एक बड़ी चोट में बदल गई। मैं पिछले छह दिनों से बिस्तर पर हूँ। मुझे लगता है कि मुझे पूरी तरह से ठीक होने में एक और सप्ताह लगेगा। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं उससे पहले ठीक हो जाऊँगी क्योंकि मेरे लिए हार मानकर आराम करना आसान नहीं है।’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT