होम / Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की फोटो शेयर की

Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता की फोटो शेयर की

Prachi • LAST UPDATED : March 4, 2022, 1:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के घर नन्ही परी (Baby Girl) ने कदम रखा है। यूं तो उनके घर 24 फरवरी को ही बेटी ने जन्म लिया था, लेकिन दोनों ही कलाकारों ने इस खबर को हाल ही में अपने फैंस के साथ साझा किया है। आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और श्वेता अग्रवाल की फोटो शेयर कर बताया कि उनके घर बेटी ने जन्म लिया है।

 

Aditya Narayan And Shweta Agarwal Welcome Baby Girl
Aditya Narayan And Shweta Agarwal

एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया था कि वह एक बेटी की ही तमन्ना कर रहे थे और उनकी ये इच्छा ऊपर वाले ने पूरी भी कर दी। आदित्य नारायण ने बेटी के जन्म की खुशी साझा करते हुए लिखा कि श्वेता और मैं माता-पिता बनकर काफी खुश महसूस कर रहे हैं। श्वेता के लिए अब मेरा प्यार और सम्मान दोगुना हो चुका है।” बॉलीवुड सिंगर ने बताया कि उनकी बेटी के डीएनए में ही म्यूजिक है, हालांकि यह उसके ऊपर निर्भर होगा कि वह क्या करना चाहेगी।

वही आदित्य नारायण ने यह भी बताया कि उनके पिता उदित नारायण की खुशी भी पोती के आने से सातवें आसमान पर पहुंच गई थी। लेकिन वह बच्ची को अपने गोद में लेने से डर रहे थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से अपनी पोती के साथ कंफर्टेबल हो गए हैं। आदित्य नारायण ने बताया कि उन्होंने पिता बनने के बाद डायपर चेंज करने और पापा से जुड़ी दूसरी जिम्मेदारियां उठा ली हैं। बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे।

Read More: Fukrey 3 वरुण शर्मा स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग शुरु हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT