होम / The Great Indian Kapil Show का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल और गुत्थी की फिर बनी जोड़ी

The Great Indian Kapil Show का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल और गुत्थी की फिर बनी जोड़ी

Simran Singh • LAST UPDATED : March 24, 2024, 2:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show, दिल्ली: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर उत्साह बढ़ा दिया है क्योंकि इसमें सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए लोकप्रिय किरदार गुथी की वापसी का खुलासा किया गया है। ट्रेलर में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की कॉमेडी की झलक मिलती है क्योंकि काफी लंबे चलें मतभेदों के बाद स्क्रीन पर फिर से साथ नजर आए।

  • द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • नेटफ्लिक्स फैंस देख सकते है शो
  • इन मेहमानों ने की शिरकत

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ ट्रेलर The Great Indian Kapil Show

ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। जैसे ही वीडियो शुरू होता है। तो होस्ट कपिल शर्मा को अपना और शो का परिचय देते हुए देख सकते हैं। जैसे-जैसे यह आगे बढ़ा, रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर और बहन, आमिर खान, परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रोहित शर्मा और अन्य सहित कई मेहमान शो की शोभा बढ़ाते नजर आए। खैर, ट्रेलर में हम यह भी देखते हैं कि कैसे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ अपनी फेमस लड़ाई का मजाक बनाने की कोशिश की। The Great Indian Kapil Show

ट्रेलर के कैप्शन में लिखा है, “यह पहले की तरह हंसने का समय है! क्योंकि गैंग वापस आ गया है और इस बार.. हम इंटरनेशनल जा रहे हैं! ट्रेलर अब आ गया है! #TheGreatIndianKapilShow 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Shahrukh Khan-Preity Zinta के लिए फैंस ने बनाई तस्वीरें, शेयर कर इच्छा की जाहिर

फैंस ने किया रिएक्ट

ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस इस पर रिएक्शन देते नजर आए। उनमें से एक ने लिखा, “इस तनावपूर्ण जिंदगी में हमें कपिल शर्मा के शो की जरूरत है।” टीम एक अन्य ने लिखा, “आमिर खान आए कपिल शर्मा शो में पहली बार या क्या रह गया देखना अभी तो 2024 शुरू हुआ है।”

IPL 2024 में KKR को सपोर्ट करते दिखे शाहरुख खान, फैंस का किया अभिवादन

गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार के लिए है मशहूर

सुनील ग्रोवर, जो द कपिल शर्मा शो में अपने फेमस काल्पनिक पात्रों गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाने के बाद एक घरेलू नाम बन गए, ने कपिल शर्मा के साथ अपने बड़े विवाद के बाद 2018 में टीकेएसएस छोड़ कर सभी को चौंका दिया। दोनों एक्टर-कॉमेडियन ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद जब फ्लाइट में वापस मुंबई लौट रहे थे, तब उनके बीच झड़प हो गई।

India News Papua New Guinea Earthquake: भूकंप से हिला पापुआ न्यू गिनी, अंबुंती के पास 6.9 तीव्रता का भूकंप आया

कपिल के बयान ने बनाई सुर्खिया

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने बयान – ‘घर बदला है, परिवार नहीं’ से सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने उनके साथ एक साझेदारी और एक हंसी वाले शो की घोषणा की थी। उन्हें अपने ओजी गैंग अर्चना पूरन सिंह और फैंस के पसंदीदा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ देखा गया, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग से हमें गुदगुदा रहे थे। लेकिन किसी तरह इस मंडली ने सुनील ग्रोवर को भी दर्शकों के लिए सुखद हैरान कर दिया। और अब, शो का प्रमोशनल टीज़र आ गया है और फैंस शांत नहीं रह सकते!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
UGC NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा तारीख बदली, जानें ये है कारण -India News
Lok Sabha Elections 2024: कितने अमिर हैं राजनाथ सिंह? जानिए रक्षा मंत्री पास कुल कितनी संपत्ति-Indianews
Tripura: झूले पर झूल रहा था मासूम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान, लोग सदमे में
Khalistani Extremist: दिल्ली के पूर्व विधायक को खालिस्तानी चरमपंथी से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत -India News
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन आपके लिए बेहद खास, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में -Indianews
ADVERTISEMENT