होम / अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अब अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम, जानें फिल्म की रिलीज डेट

अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अब अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम, जानें फिल्म की रिलीज डेट

Prachi • LAST UPDATED : June 12, 2022, 11:26 am IST

‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म फ्लॉप क्यूं हुई, डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताई वजह

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बी एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लेकिन बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। अब तो आलम ये है कि फिल्म के शोज भी कैंसिल हो रहे हैं क्योंकि आॅडियंस फिल्म देखने ही नहीं आ रही है। इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 65 करोड़ रुपये तक ही हो सकता है। जबकि फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपये तक बताया जा रहा था। ऐसे में जाहिर है फिल्म फ्लॉप हो गई है। फिल्म का ये हाल देखते हुए यशराज फिल्म्स अब इस मूवी को ओटीटी पर स्ट्रीम करना चाहत हैं।

सम्राट पृथ्वीराज अब 4 सप्ताह में प्रीमियर होगी

रिपोर्ट के मुताबिक बाक्स आॅफिस पर बुरी तरह से फिल्म के फ्लाप होने के बाद अब ये अमेजन प्राइम पर 4 हफ्तें बाद ही स्ट्रीम कर दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक अपने पूरे 2022 स्लेट के लिए, यशराज फिल्मस ने 4 हफ्ते और 8 हफ्ते के लिए कीमतों के साथ एक ओपन एंडेड कॉन्ट्रेक्ट रखा है। अगर कोई फिल्म फेत होती है, तो प्रोडक्शन हाउस 4 सप्ताह का विकल्प चुनेगा और अगर ये थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखती है, तो थियेटर रेवेन्यू का विस्तार करने के लिए प्रीमियर की तारीख बढ़ाई जाएगी। सम्राट पृथ्वीराज अब 4 सप्ताह में प्रीमियर होगी।

अक्षय कुमार की साल में दूसरी फिल्म फ्लॉप

बता दें कि सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार की ये दूसरी फिल्म है जो इस साल फ्लॉप हुई है। इससे पहले अक्षय की बच्चन पांडे भी फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और अरशद वारसी नजर आए थे लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसी तरह अब यही बुरा हाल सम्राट पृथ्वीराज के साथ हुआ है।

अक्षय कुमार अपकमिंग प्रोजेक्ट

वहीं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर राम सेतु, रक्षाबंधन, ओह माय गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां, मिशन सिंड्रेला, सेल्फी, गोरखा और कैप्सूल गिल नाम की फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा मंगलवार को ही पता चला है कि करण जौहर ने उन्हें लॉयर और एक्टिविस्ट सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए चुना है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म से लीक हुआ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का बीटीएस वीडियो, स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं स्टार्स

ये भी पढ़े : इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्रिकेट जगत के ऐसे 5 खिलाड़ी जिन्होंने रचा ली अपनी ही बहन से शादी, एक तो रह चुका था 5 बच्चो का पिता भी?
नागों ने पाताल लोक में भीम की ऐसे बचाई थी जान, बलशाली बनने के पीछे की कहानी जान रह जाएंगे हैरान
Khairthal News: हाईवे पर वाहन की टक्कर से बाइक फिसली, हादसे में एक युवक की मौत
मुंबई के पास पालघर में हाउसिंग प्रॉजेक्ट से जुड़े बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, IBBI की शरण में पहुंचें HDIL के निलंबित डायरेक्टर राकेश वधावन
दुनिया की नंबर खुफिया एजेंसी को लादेन के जले हुए घर से मिली थी ये बेशकीमती चीज, देखते ही उड़ अमरीकियों के परखच्चे
Bihar Politics: 2025 के चुनाव के पहले जीतनराम मांझी की पार्टी का बड़ा ऐलान, जानिए क्या कुछ कहा?
डूब जाएगा सूरज, चारो तरफ हाहाकार मचाएगी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत होगा भयानक?
ADVERTISEMENT