होम / लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म से लीक हुआ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का बीटीएस वीडियो, स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं स्टार्स

लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म से लीक हुआ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का बीटीएस वीडियो, स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं स्टार्स

Prachi • LAST UPDATED : June 11, 2022, 12:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बी टाउन के रोमांटिक हीरो रणबीर कपूर और गार्जियस अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते इन दिनों स्पेन में है। बता दें कि दोनों लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म के सेट से एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

बीटीएस वीडियो में रणबीर कपूर शर्टलेस नजर आ रहे हैं

आपको बता दें कि इस फिल्म से वहीं इस लीक हुए इस बीटीएस वीडियो में रणबीर शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। वहीं वह एक नदी या झरने में श्रद्धा के साथ एक डांस नंबर शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा और रणबीर के कई फैन क्लबों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया कि यह वीडियो स्पेन में एक गाने की शूटिंग के दौरान का है। वहीं वीडियो में बैकग्राउंड में फिल्म की क्रू भी नजर आ रही है, जो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पर फोकस किए हुए हैं, जबकि श्रद्धा-रणवीर दोनों पहले हाथ पकड़कर नदी में चलते हैं फिर हाथ छोड़ देते हैं।

 luv-ranjan-film
luv-ranjan-film

ये हैं इस फिल्म की स्टार कास्ट

हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के टाइटल का अभी तक खुलासा नहीं किया है. उन्होंने ये कंफर्म कर दिया है यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में श्रद्धा और रणबीर के अलावा डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अगले साल होली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है। वहीं रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज के लिए भी तैयार है। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. इसमें वह पहली बार पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : टाइगर श्राफ स्टारर गणपत की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, यह वजह आई सामने

ये भी पढ़े : पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई अभद्रता, अभिनेत्री ने ट्वीटर पर सुनाई अपनी आपबीती

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT