होम / Dubai Vacations Abhishek Bachchan की पर्सनल फोटोग्राफर बनीं Aishwarya Rai

Dubai Vacations Abhishek Bachchan की पर्सनल फोटोग्राफर बनीं Aishwarya Rai

Prachi • LAST UPDATED : October 10, 2021, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Dubai Vacations: ‘द बिग बुल’ फेम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ इन दिनों दुबई में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान की उन्होंने एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपने पर्सनल फोटोग्राफर का नाम भी बताया है। अभिषेक की शेयर की हुई ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है।

(Dubai Vacations) अभिषेक ने शेयर की स्पेशल तस्वीर

Abhishek Bachchan ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए खुलासा किया कि ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी और एक्ट्रेस पत्नी ऐश्वर्या राय ने क्लिक की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “सूरज, रेत और समुद्र! #dubai @aishwaryaraibachchan_arb.” अभिषेक की इस तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और कुछ ही दे? में इसपर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या अगली बार मणिरत्नम के निर्देशन में ‘पोन्नियिन सेलवन’ में दिखाई देंगी। दूसरी ओर, ‘द बिग बुल’ एक्टर अगली बार ‘बॉब बिस्वास’ में दिखाई देंगे, जो उसी नाम के काल्पनिक चरित्र पर आधारित है जो 2012 में विद्या बालन की हिट फिल्म ‘कहानी’ में लोकप्रिय हुआ था। इसके साथ ही उनके पास फिल्म ‘दसवीं’ भी है।

Read More: Happy Birthday Rekha 67 की हुईं बॉलीवुड की उमराव जान

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT