होम / अली कुली मिर्जा ने Nora Fatehi पर लगाए गंभीर आरोप, सालों पहले एक-दूसरे को मारा था चांटा, अब एक्टर ने बताई सचाई

अली कुली मिर्जा ने Nora Fatehi पर लगाए गंभीर आरोप, सालों पहले एक-दूसरे को मारा था चांटा, अब एक्टर ने बताई सचाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 12, 2023, 6:10 pm IST

Ali Quli Mirza Slapped Nora Fatehi: बिग बॉस 8 में नजर आ चुके अली कुली मिर्जा (Ali Quli Mirza) ने हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि 10 से 12 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नोरा ने उन्हें चांटा मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने भी पलटकर एक्ट्रेस को मार दिया। अली को दुख इस बात का है कि ये घटना काफी पुरानी है और अब एक्ट्रेस नोरा इसे हर किसी को सुना रही हैं।

नोरा फतेही और अली कुली मिर्जा के बीच हुई थी हाथापाई

आपको बता दें कि हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची नोरा फतेही ने बिना नाम लिए बताया कि कैसे उनके एक को एक्टर के साथ उनकी बहुत बुरी लड़ाई हुई थी, जो हाथापाई तक पहुंच गई थी। नोरा ने कपिल शर्मा को बताया कि बांग्लादेश में जब वो शूट के लिए गई थीं तो वहां एक को-एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी, जो उन्हें सहन नहीं हुआ और दोनों के बीच इसे लेकर लड़ाई बढ़ गई। नतीजा ये हुआ कि नोरा ने को-एक्टर को थप्पड़ मार दिया, बदले में उसने भी मारा। नौबत बाल नोचने तक आ पहुंची थी।

नोरा के नोचे गए थे बाल

साथ ही नोरा फतेही की ये बाते सुनकर शो में हर कोई दंग रह गया था। अब एक मीडिया रिपोर्ट को दिए अपने इंटरव्यू में अली कुली मिर्जा सामने आए हैं और उन्होंने सारी कहानी बताई है। उन्होंने कहा कि मैं और नोरा तब से दोस्त थे जब वो कुछ नहीं थीं, हमने उन्हें बनाया और जब नोरा को फिल्में मिलने लग गई तो वो बदल गईं। जब फिल्म मिली तो वो खुद क्रेडिट लेने लग गईं। ऐसे ही एक शूट में उन्होंने मुझ पर हाथ उठा दिया, जवाब में मैंने भी हाथ उठा दिया।

अब एक्टर ने बताया पूरा सच

अली कुली मिर्जा ने कहा कि उन्होंने मेरे लिए कहा कि एक बदतमीज को-स्टार था, तो मैं बता दूं कि वो भी बहुत बदतमीज थीं। उस वक्त वो भी बच्ची थी और मैं भी बच्चा था, पर अब वो ये सब बातें शो में जा कर रहीं हैं। तो उन्हें भूलना नहीं चाहिए कि बुरा वक्त भी आता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT