होम / आलिया भट्ट ने रोमांटिक तस्वीरें की साँझा, शादी को हुआ एक महीना पूरा

आलिया भट्ट ने रोमांटिक तस्वीरें की साँझा, शादी को हुआ एक महीना पूरा

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 2:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, Mumbai News : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रहे हैं। लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, पावर कपल 14 अप्रैल को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गया। यह एक सपने जैसी शादी थी जिसमें जोड़े के संबंधित परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया।

तब से, आलिया शादी समारोह से प्रशंसकों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं। और अब, एक साथ रहने का एक महीना पूरा करने के बाद, आलिया ने प्रशंसकों के साथ शादी के बाद के समारोहों की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं जो उनके प्यार को दर्शा रही हैं।

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को हुआ एक महीना पूरा

अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी के बाद के समारोहों से खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में आलिया और रणबीर एक भावुक क्षण साझा कर रहे थे क्योंकि अभिनेत्री ने रणबीर के चारों ओर अपनी बाहें लपेटी थीं।

अगली तस्वीर में रणबीर ने आलिया को उनके घर पर उनकी शादी के बाद एक साथ पार्टी के दौरान अपने पास बैठा रखा था। आखिरी तस्वीर में, पावर कपल को पार्टी में अपने समय का आनंद लेते हुए एक प्यारी सी हंसी साझा करते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़े : Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

ये भी पढ़े : Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.