होम / Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 10:28 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Henry Cavill celebrated his 39th birthday with his Girlfriend: इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में, हेनरी कैविल ने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया कि कैसे उन्होंने और उनकी प्रेमिका नताली विस्कोसो ने अभिनेता का 39 वां जन्मदिन मनाया। बुधवार को, कैविल ने इंस्टाग्राम पर उनके और उनकी प्रेमिका के लिए एक स्वादिष्ट भव्य रात का खाना पकाने के वीडियो और स्नैप्स पोस्ट की। उन लोगों के लिए, जो अप्रैल 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया।

कैविल ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया क्योंकि उन्होंने अपने समर्थकों को जन्मदिन की सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया, “जन्मदिन की सभी शुभकामनाओं और संदेशों के लिए बहुत देर से धन्यवाद,” उन्होंने खुलासा करना जारी रखा, “मेरे सुंदर रसोइये नताली और मैंने इसे अपने तरीके से मनाया। पिछले सप्ताहांत में घर पर कुछ खाना बनाकर।” द विचर स्टार ने उल्लासपूर्वक जोड़ा, “एक अच्छा मौका है कि कुछ वाइन उक्त खाद्य पदार्थों के साथ पिया गया था।”

Henry Cavill Instagram Post (CLICK HERE)

उन्होंने अपने द्वारा पकाए गए सभी व्यंजनों के बारे में बताया, “जो आप ऊपर देख रहे हैं वह हैं जूजेह कबाब (फारसी शैली के चिकन कबाब), कुछ जाइरो ब्रेड, केसर चावल, और तज़त्ज़िकी, जो सभी खरोंच से बने हैं। जो कुछ काम की तरह लगता है, और हमारे लिए खाना बनाना निश्चित रूप से कुछ नया था, लेकिन यह वास्तव में बहुत आसान है।” कैविल ने कहा, “उन सभी चीजों के लिए भी ऑनलाइन बहुत सारी रेसिपी हैं। हमने अभी कुछ पाया है जो हमारे अनुकूल है।”

ये भी पढ़े : Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

ये भी पढ़े : Sapna Choudhary appeared in court, the actress arrived wearing a mask for the hearing of Fraud Case

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT