होम / Allu Arjun and His Mom Viral Pic अल्लू अर्जुन को अवार्ड फंक्शन में माँ निर्मला ने माथे पर चूमा

Allu Arjun and His Mom Viral Pic अल्लू अर्जुन को अवार्ड फंक्शन में माँ निर्मला ने माथे पर चूमा

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 5:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Allu Arjun and His Mom Viral Pic जैसा कि पुष्पा कल रिलीज हुई, 17 दिसंबर को अल्लू अर्जुन ने अपने परिवार के साथ फिल्म देखने का फैसला किया। अभिनेता को हैदराबाद के एक सिनेमा हॉल में उनकी पत्नी स्नेहा, बच्चों अरहा और अयान, पिता अल्लू अरविंद और माँ निर्मला के साथ देखा गया। हालाँकि, पुष्पा का एक क्षण जो शो को चुराने में कामयाब रहा, वह है अल्लू अर्जुन को माँ निर्मला से माथे पर किस करना और यह शुद्ध प्रेम है।

कोई देख सकता है, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अभिनेता को लाड़ और प्यार किया जा रहा है और स्पष्ट रूप से, माँ निर्मला पुष्पा: द राइज़ में अपने बेटे के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हैं। माँ-बेटे की जोड़ी के बीच एक दिल दहला देने वाला पल जो हम नहीं पा सकते। (Allu Arjun and His Mom Viral Pic)

Allu Arjun and His Mom Viral Pic

सेलेब्स से लेकर उनके प्रशंसकों और बेटे अयान तक, सभी ने एए को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं दीं, जैसा कि पुष्पा ने कल रिलीज किया था। अल्लू अयान ने पिता के लिए एक प्यारी सी शुभकामनाएं लिखीं। अयान के एक हस्तलिखित नोट की तस्वीर को साझा करते हुए एए ने लिखा, “धन्यवाद बहुत बहुत मेरे चिन्नी बाबू… आई लव यू माय अयान…आपने इस कार्ड से मेरी सुबह को और भी शानदार बना दिया।”

Allu Arjun and His Mom Viral Pic 

ALSO READ : Bigg Boss 15 Eviction News राजीव अदतिया हो सकते है बाहर !

ALSO READ :On Richa Chadha’s Birthday, अली फज़ल ने उनके साथ अपने कुछ पसंदीदा पल साझा किए

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT