होम / On Richa Chadha's Birthday, अली फज़ल ने उनके साथ अपने कुछ पसंदीदा पल साझा किए

On Richa Chadha's Birthday, अली फज़ल ने उनके साथ अपने कुछ पसंदीदा पल साझा किए

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

On Richa Chadha’s Birthday ऋचा चड्ढा और अली फज़ल बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं, जो अपने बड़े पैमाने पर प्रशंसकों के लिए प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा करने में कभी असफल नहीं होते हैं। यह जोड़ी, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, अक्सर एक-दूसरे के लिए भावपूर्ण पोस्ट साझा करती है और यह सरासर प्यार है।

इसलिए, जैसे ही ऋचा आज एक साल की हो गई, सभी की निगाहें अली के सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लेडीलव के लिए एक और भावपूर्ण पोस्ट पर टिकी हैं। और प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, फुकरे अभिनेता ने ऋचा के लिए एक सुंदर लेकिन विचित्र पोस्ट साझा किया है और यह दिल जीत रहा है।अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अली ने ऋचा के साथ खुद के कुछ विचित्र वीडियो साझा किए, जिसमें युगल अपने सबसे अच्छे रूप में थे। (On Richa Chadha’s Birthday)

वीडियो को अपना पसंदीदा पल बताते हुए अली ने ऋचा को उनके खास दिन पर मिस करने के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा, ‘माई पर्सन, हैप्पी बर्थडे। मुझे अपने घर की याद आती है, और आज इसे ऊपर उठाने के लिए मैं वहां आपके साथ रह रहा हूं … कुछ दिनों में आपके साथ धनु महीना मनाने का इंतजार नहीं कर सकता .. लव यू यहां इस वर्ष से मेरे कुछ पसंदीदा क्षण हैं। कुछ शांत, कुछ अनाड़ी, अन्य विजयी (हाँ आपने इसे गेंदबाजी गली में मार दिया) और कुछ बस रेड।

On Richa Chadha's Birhday
On Richa Chadha’s Birthday

On Richa Chadha’s Birthday

इस बीच, अली विज्ञापन ऋचा की शादी के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं और हैप्पी भाग जाएगी अभिनेता ने कहा कि वे 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने कहा, “यह सभी के लिए एक कठिन वर्ष रहा है और इसलिए हमारे उत्सव रुक गए। लेकिन हम ‘नए साल में उम्मीद कर रहे हैं। हम दूसरी लहर के समय के आसपास योजना बना रहे थे, लेकिन फिर दूसरी लहर आई। इसलिए, हम नहीं कर सके। और एक बार चीजें खुलने के बाद हम उस काम में कूद जाते हैं जो हमारे पास लंबित है। मैं मान लीजिए इसलिए (शादी में देरी हो रही है)। लेकिन हमारे पास निश्चित रूप से फरवरी/मार्च में योजनाएँ हैं।” (On Richa Chadha’s Birhday)

READ MORE: Brahmastra’s Telugu version एसएस राजामौली की बह्रमास्त्र फिल्म का तेलुगु वर्जन पोस्टर हुआ रिलीज़

READ MORE : Karan Johar Announcement About ‘Yodha’ दिशा पटानी और राशी खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ योद्धा में आएगी नजर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT