होम / अमीषा पटेल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, बिकिनी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस, 45 की उम्र में भी नहीं रचाई शादी

अमीषा पटेल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, बिकिनी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस, 45 की उम्र में भी नहीं रचाई शादी

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 22, 2022, 6:22 am IST

Ameesha Patel Bikini Photos

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने बिंदास अंदाज को लेकर खूब पसंद की जाती हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना रैविशिंग फोटोशूट कराया है। इस शूट का वीडियो अमीषा ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

Ameesha Patel Bikini Photos
Ameesha Patel Bikini Photos

अभिनेत्री का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही घंटों में उनके इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अमीषा पटेल इस दौरान ऑरेंज कलर की बिकिनी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने सफेद रंग का श्रग कैरी किया है जिसे वो इस फोटोशूट में लहराते हुए फैंस को टीज कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमीषा का ये समर लुक काफी अच्छा लगा रहा है।

अमीषा की उम्र 45 साल है और उन्होंने शादी नहीं की। हालांकि एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर कोई भी उनकी असली उम्र नहीं बता पाता है। इस वीडियो में अमीषा पूल किनारे वीडियो शूट कराती दिखाई दे रही हैं।

अमीषा के इस लुक को सबसे ज्यादा स्टाइलिश उनके सनग्लासेस बना रहे हैं। भीगे बाल और न्यूड लिप शेड अमीषा के इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। साथ ही आप देख सकते हैं कि अमीषा अपने नाम का पेंडेंट भी पहना है जिसे वो फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

अमीषा की बेबाकी ने उड़ाए होश
अमीषा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन अमीषा की हॉट फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती हैं। अब फिर से उन्होंने अपनी बेबाकी से होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं।
Also Read: OTT पर आते ही छा गई कंगना, सबकी छुट्टी कर बनाया ये नया रिकॉर्ड

‘गदर 2’ में नजर आएंगी अमीषा
वहीं, अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है। इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल है। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

Also Read: लोलिता भाभी का ग्लैमरस लुक वायरल, सीढ़ियों पर बैठ खिंचवाई इतनी हॉट फोटो

Also Read: Bhojpuri Actress Neha Malik Share Maldives Photo ब्लू कलर के आउटफिट्स में ग्लैमरस लुक में दिखी नेहा

Also Read: Namrata Malla ने ‘बलम पिचकारी’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, फोटो देख छूटा फैंस का पसीना

Also Read: Celebration 5 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी से उछल पड़ीं मोनालिसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस

Also Read: RRR Team at Statue of Unity फिल्म ने रिलीज के पहले ही कर लिया ये बड़ा कारनामा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT