होम / Neha Malik Sizzling Photos : नेहा मलिक ने शेयर की तस्वीरें जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं

Neha Malik Sizzling Photos : नेहा मलिक ने शेयर की तस्वीरें जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 21, 2022, 3:32 pm IST

Neha Malik Sizzling Photos

Neha Malik Sizzling Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट फोटोज से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। उनके दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपनी ट्रांसपेरेंट मिनी स्कर्ट में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट का पारा ही बढ़ा दिया है।

Read More : Trishakar Madhu Wedding photos : त्रिशाकर मधु की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसके कारण तहलका मचा गया है

नेहा मलिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं और साथ में वह एक चलती नाव में हैट पहने पोज दे रही हैं।

Neha Malik Bold look
Neha Malik Bold look

हा मलिक की इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं वह उनकी तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं। बहुतों के पास अपनी स्तुति करने के लिए शब्द नहीं बचे हैं। वह हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।

नेहा ने ट्रांसपेरेंट स्कर्ट में दो पोस्ट में तस्वीरें शेयर की है। एक में उन्हें खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है और दूसरी पोस्ट्स में उन्हें लेट कर पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक पोस्ट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हाइ टाइब्स और गुड वाइब्स’।

Neha Malik in transparent dress
Neha Malik in transparent dress

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दूसरी पोस्ट को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘लविंग द सी।’ उनकी फोटोज पर एक यूजर ने लिखा, ‘आप पानी की देवी लग रही हो।’ इस पोस्ट को महज कुछ ही घंटों में 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

इसके अलावा नेहा मलिक दूसरी पोस्ट को भी महज एक घंटे में ही 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनकी पोस्ट को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं और फैंस इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

फैंस इनके लुक को किलर लुक बता रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। इनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Actress Neha Malik
Actress Neha Malik

आपको बता दें कि नेहा मलिक को नेम और फेम बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से मिला था। इसके बाद वो उस समय चर्चा में आ गई थीं, जब भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘तेरे मेरे दरमियां’ (Tere mere Darmiyan) में काम किया।

नेहा मलिक मध्य प्रदेश के हरदा से ताल्लकु रखती हैं। वो 31 मई, 1990 को जन्मी थीं। उन्होंने 2012 से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को दिवाना बना देती हैं।

नेहा मलिक कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो (Punjabi Music Video) का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनके दो गाने ‘धूप में ना चल’ और ‘सखियां’ हिट्स हैं।

Neha Malik Sizzling Photos

Read More : Kajal Aggarwal Baby Shower : प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल की गोद भराई रेड कलर के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही है

Read More : Bhojpuri Movie ‘Afsar Bitiya’ : मुहूर्त के बाद भोजपुरी फिल्म ‘अफसर बिटिया’ की शूटिंग शुरू हो गई है

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HP Laptops: 8 जीबी रैम और विंडोज 11 के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली एचपी लैपटॉप, यहां देखें लिस्ट- indianews
Bhuvan Bam हैं भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर? नेटवर्थ जानकर होगा यकीन -Indianews
Delhi: दिल्ली के जहांगीरपुरी में लड़के ने 35 वर्षीय महिली पर चलाई गोली, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
नायक में अनिल कपूर के किरदार पर ये क्या बोल गए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Eknath Shinde, फिल्मों पर कही ये बात -Indianews
JSSC प्राथमिक शिक्षक भर्ती परीक्षा 2024 आज, यहां जानें जरुरी डीटेल- indianews
ऐश्वर्या राय-सुष्मिता सेन की अखबारों से तस्वीरें काटती थी Priyanka Chopra, कॉम्पिटिशन पर कही ये बात -Indianews
Bahrain:1 साल से थी लापता थाई मॉडल, यहां मिली लाश; जानें पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT