होम / Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे अपनी कोरियोग्राफर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं

Amrapali Dubey : आम्रपाली दुबे अपनी कोरियोग्राफर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 14, 2022, 12:49 pm IST

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey : भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी इंडस्ट्री के टॉप कपल में से एक है। फैंस दोनों स्टार्स को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच आम्रपाली दुबे का एक नया वीडियो (Amrapali Dubey Latest Video) सामने आया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More : Allu Arjun Comedy Scene : अल्लू अर्जुन की फिल्मों में से एक बेहतरीन कॉमेडी सीन

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे एक शख्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आम्रपाली दुबे अपने लेटेस्ट गाने ‘साड़ी की प्लेट’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आम्रपाली दुबे अपनी कोरियोग्राफर के साथ भोजपुरी सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Amrapali Dubey and Nirhua
Amrapali Dubey and Nirhua

Read More : Akshara Singh Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सफेद ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही

इससे पहले आम्रपाली ने कोरियोग्राफर एमके गुप्ता के साथ ट्रेंडिंग कच्चे बादाम पर रील बनाई थी। कच्चे बादाम पर साड़ी में आम्रपाली दुबे का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो पर उनके फैन्स ने जमकर कमेंट भी किए। (Amrapali Dubey )

बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ का ये गाना साड़ी के पलेट उनकी अपकमिंग फिल्म आई मिलन की रात का है, जिसे मेकर्स ने हाल ही में रिलीज़ किया है। आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इसके लिए वक्त निकालना नहीं भूलती है।

Amrapali Dubey

Read More : Bhojpuri Actress Nidhi Jha Engagement : भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और सिनेमा स्टार यश कुमार ने की सगाई

Read More :  Bhojpuri Akshara’s Parents : अक्षरा सिंह के माता-पिता ने ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर किया डांस

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT