होम / ग्लैमरस लाइफ छोड़ मां युमना की भक्ति में लीन हुईं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल

ग्लैमरस लाइफ छोड़ मां युमना की भक्ति में लीन हुईं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 9:17 am IST

Anagha Bhosale Life Changed 

इंडिया न्यूज़, मुंबई। ‘अनुपमा’ (Anupama) सीरियल से लोगों के दिलों में घर कर गईं एक्ट्रेस अनघा भोसले (Anagha Bhosale) रातों-रात लाइमलाइट में आ गई थीं। इस शो में अनघा ने समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी (Nandini) का रोल निभाया था। इस शो को अलविदा कहने के साथ ही एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए गुड बॉय कह दिया और अब आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी हैं। महज 22 साल की उम्र में अनघा भोसले अब सादगी भरी जिंदगी जी रही हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतने ज्यादा सिंपल लुक में नजर आ रही हैं कि एक नजर में आपका उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा। लेटेस्ट तस्वीरों में अनघा लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं और यमुना घाट के किनारे हाथ जोड़कर मां से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को बांधकर चोटी की हुई है और तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को अनघा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इससे पहले ही अनघा अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। इन तस्वीरों एक्ट्रेस हमेशा भक्ति में लीन ही नजर आईं। टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं और अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.