होम / Sonu Sood ने जब एंडोर्समेंट फीस के बदले मांगे 50 लीवर ट्रांसप्लांट, वजह जानकर आप भी करेंगे एक्टर की तारीफ

Sonu Sood ने जब एंडोर्समेंट फीस के बदले मांगे 50 लीवर ट्रांसप्लांट, वजह जानकर आप भी करेंगे एक्टर की तारीफ

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 11:51 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Sonu Sood: बी टाउन एक्टर सोनू सूद अपने अभिनय के अलावा अपने परोपरकारी कामों के चलते आज देश में गरीबों के मसीहा के रुप में जाने जाते हैं। बता दें कि एक्टर ने महामारी के दौरान कई लोगों की मदद करने के चलते ‘सुपरहीरो’ सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार एक्टर ने बताया कि वह लोगों की मदद कैसे करते हैं।

दरअसल हाल ही में ‘द मैन’ मैग्जीन के साथ एक बातचीत में, सोनू ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिछले कुछ विज्ञापनों से जो भी पैसा कमाया, वह चैरिटी को दान दे दिया। कभी-कभी वे इसे सीधे किसी स्कूल या अस्पताल को देते हैं, तो कभी दान के ही जरिए दे दी जाती है। हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

सोनू सूद ने इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र किया

इसी बातचीत में सोनू सूद ने एक ऐसी घटना भी सुनाई, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्होंने एक अस्पताल को उनके साथ सहयोग करने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कैसे राजी किया। एक्टर ने कहा, ‘मैं आपको एक उदाहरण देता हूं। दुबई की हाल की यात्रा पर एस्टर हॉस्पिटल के विल्सन नाम के एक सज्जन मेरे साथ जुड़े और मुझसे कहा कि उनका आॅगेर्नाइजेशन चिकित्सा समस्याओं से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए मेरे साथ काम करना चाहता है।’

सोनू सूद ने दिया यह जवाब

सोनू ने आगे कहा कि इस पर मैंने उन सज्जन से कहा कि मैं हॉस्पिटल को प्रमोट करूंगा, लेकिन मुझे 50 लीवर ट्रांसप्लांट दें, यानी लगभग 12 करोड़ रुपये। अब 2 ट्रांसप्लांट ऐसे मरीजों के लिए हो रहे हैं, जो इन सर्जरी का खर्च शायद कभी नहीं उठा पाएंगे। यही है जादू. लोग आपके पास आते हैं और कहते हैं कि हम कैसे मदद कर सकते हैं, और तब हम एक रास्ता खोजते हैं। सोनू सूद का यह उदाहरण बताता है कि जब हम कुछ अलग करना चाहते हैं तो लोग हमारे संपर्क में कैसे आते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT