होम / Bollywood News: नाना बनने पर अनिल कपूर ने कुछ इस तरह जाहिर की अपनी खुशी

Bollywood News: नाना बनने पर अनिल कपूर ने कुछ इस तरह जाहिर की अपनी खुशी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2022, 6:58 pm IST

Bollywood News:

बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर बेटे ने जन्म लिया है। बता दें इस खबर के बात तमाम चाहने वालों ने सोनम आनंद आहूजा को बधाई देते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है। फैंस ही नहीं स्टार्स भी भरभर के बधाई दे रहे हैं। ऐसे में नाना अनिल कपूर ने भी एक पोस्ट के जरीए अपनी खुशी जाहिर की है।

नाना बनने की खुशी से फूले नहीं समा रहे अनिल कपूर  

बता सोनम कपूर के पिता एक्टर अनिल कपूर नाना बनने की खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। नाती के जन्म के बाद ही अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की। अनिल कपूर ने पोस्ट में लिखा, ‘हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 20 अगस्त, 2022 को हमारे परिवार में एक नए महेमान का आगमन हुआ है। सोनम और अनंद आहूजा को एक स्वस्थ्य बेटे के माता-पिता बनें हुए। हमारा दिल इस वक्त गर्व और खुशियां से भरा हुआ है।‘ इसके साथ ही अनिल ने इस पोस्ट के नीचे पूरे परिवार का नाम लिखा है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इस तरह किया खुशखबरी साझा

बता दें एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट जारी करते बेटे के जन्म की जानकारी दी। बच्चे के आने की खुशखबरी को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “20.08.2022 को’ हमने अपने खूबसूरत बच्चे का दिल से स्वागत किया। उन सभी डॉक्टरोंए नर्सोंए दोस्तों और परिवार को धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा में हमारा साथ दिया। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है।’ सोनम और आनंद।’

 

ये भी पढ़े – रणबीर कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ की ओटीटी रिलीज पर लग सकती हैं रोक, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT