होम / Anupama 14 February 2022 Written Update : अनुज ने अनुपमा से अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए कहा

Anupama 14 February 2022 Written Update : अनुज ने अनुपमा से अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए कहा

Mukta • LAST UPDATED : February 14, 2022, 4:26 pm IST

Anupama 14 February 2022 Written Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आज के एपिसोड़ में, बापूजी अनुपमा को हार न मानने के लिए कहते हैं क्योंकि यह जीत नहीं है और उसे अपने प्यार के लिए लड़ने के लिए कहते हैं। वह उसे आश्वासन देता है कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा और वह समर को उसके साथ रहने देता है। अनुज, समर और किंजल आते हैं और समर वैलेंटाइन डे के बारे में बात करते हैं।

अनुपमा और अनुज शरमा गए। वनराज परितोष से कहता है कि उन्हें आधिकारिक घोषणा के साथ लोगों को यह बताना होगा कि मालविका मालिक है। परितोष सहमत हो जाता है और वे दोनों इस बारे में बात करते हैं कि कैसे अनुपमा और अनुज किसी कोने में रो रहे होंगे।

Anupama 14 February 2022 Written Update

बापूजी घर आते हैं और सभी को बताते हैं कि अनुपमा के जन्मदिन पर अनुज कंपनी को फिर से शुरू कर रहा है और वनराज चौंक जाता है। दूसरी ओर, अनुपमा और अनुज अपने पलों को याद करते हैं। अनुज अनुपमा से कहता है कि बहुत देर होने से पहले उसे बताना चाहिए कि वह क्या महसूस करती है।

अनुपमा और अनुज एक दूसरे को देखते हैं और अनुपमा को समर का फोन आता है। समर उससे कहता है कि वह इंतजार न करे और उसके लिए जागते रहे क्योंकि उसे देर हो सकती है। अनुपमा सहमत हो जाती है और कॉल काट देती है और वनराज के शब्दों के बारे में सोचती है और परेशान हो जाती है। अनुज कहता है कि वह एक होटल में रुकेगा और अनुपमा उसे रोकती है और उसे अपने साथ रहने के लिए कहती है।

Anupama 14 February 2022 Written Update

काव्या वनराज से बात करती है और पहले उसके साथ बदतमीजी करने के लिए माफी मांगती है। वनराज चला जाता है और काव्या को लगता है कि वह एक दिन उसके पास वापस आ जाएगा। अनुपमा अनुज को बिस्तर पर सोने के लिए कहती है लेकिन अनुज फर्श पर सोने की जिद करता है।

फिर, अनुज फर्श पर सो जाता है और अनुपमा उस पर एक कंबल लपेटती है। वह सोचती है कि उसे अपनी भावनाओं को कबूल करने की जरूरत है, चाहे कुछ भी हो और वह जल्द से जल्द ऐसा करने का फैसला करती है।

Anupama 14 February 2022 Written Update

Read Also : Pearle Mane Shared A Post On Valentine’s Day पियरले माने ने पति श्रीनीश अरविंद के लिए एक भावनात्मक वेलेंटाइन डे पोस्ट साँझा किया

Read Also : Mouni Roy Shared Pictures मौनी रॉय ने अपने ‘वन एंड ओनली’ के साथ तस्वीरें साझा कीं

Read Also : Aryan Khan With Sister Suhana Khan Spotted At Airport

Read Also : Dhanush and Malavika Mohanan Special Poster On Valentine’s Day मारन : धनुष और मालविका मोहनन का वेलेंटाइन डे पर विशेष पोस्टर

Read Also : Rajkumar Rao Shared A Post राजकुमार राव ने वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका के लिए एक सुंदर पोस्ट सांझा किया

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT