होम / Mouni Roy Shared Pictures मौनी रॉय ने अपने 'वन एंड ओनली' के साथ तस्वीरें साझा कीं

Mouni Roy Shared Pictures मौनी रॉय ने अपने 'वन एंड ओनली' के साथ तस्वीरें साझा कीं

Mukta • LAST UPDATED : February 14, 2022, 1:09 pm IST

Mouni Roy Shared Pictures

इंडिया न्यूज़, मुंबई
मौनी रॉय ने अपने ‘वन एंड ओनली’ के साथ तस्वीरें साझा कीं क्योंकि मौनी रॉय वर्तमान में अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर का आनंद ले रही हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने प्यार से शादी की है। मौनी रॉय और बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार ने 27 जनवरी को गोवा में एक खूबसूरत पारंपरिक शादी की थी।

यह जोड़ा शादी के बाद कुछ क्वालिटी टाइम बिताने और हनीमून एन्जॉय करने कश्मीर गया था। मौनी रॉय भगवान शिव के प्रति अपनी असाधारण भक्ति के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए वेलेंटाइन डे पर एक मंदिर में विशेष तस्वीरें साझा की हैं।

मौनी रॉय भगवान शिव की बहुत बड़ी उपासक हैं। वह अपनी हनीमून यात्रा के दौरान भगवान शिव के मंदिर गई थीं। उन्होंने अपने भगवान के प्रति समर्पण और प्रेम को व्यक्त करने के लिए वेलेंटाइन डे पर मंदिर में अपनी तस्वीरें साझा कीं। उसने कैप्शन में साझा किया, “देखो मुझे एक पहाड़ की चोटी पर कौन मिला था.. my one and only ॐ नमः शिवायः हर हर महादेव हैप्पी लव डे।”

मौनी रॉय और सूरज नांबियार कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे और आखिरकार इस जोड़े ने इस साल शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। यह गोवा में एक करीबी शादी थी जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

इस जोड़े ने एक ही दिन मलयाली शादी और पारंपरिक बंगाली शादी की थी। उन्होंने शादी के बाद एक मस्ती भरी पूल पार्टी भी रखी थी, जिसमें अर्जुन बिजलानी, मीत ब्रदर्स, आमना शेख, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया और अन्य सहित उनके दोस्त शामिल हुए थे।

Read Also : Aryan Khan With Sister Suhana Khan Spotted At Airport

Read Also : Dhanush and Malavika Mohanan Special Poster On Valentine’s Day मारन : धनुष और मालविका मोहनन का वेलेंटाइन डे पर विशेष पोस्टर

Read Also : Rajkumar Rao Shared A Post राजकुमार राव ने वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका के लिए एक सुंदर पोस्ट सांझा किया

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT