होम / Anupama 15 November 2021 Written Episode Update : बा ने बापूजी को किया अपमानित

Anupama 15 November 2021 Written Episode Update : बा ने बापूजी को किया अपमानित

Mukta • LAST UPDATED : November 15, 2021, 12:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 15 November 2021 Written Episode Update बा किसी चीज की परवाह न करते हुए कहेगी कि वो कौन होते हैं उसे कारखाने से निकालने वाले. बा, बापूजी को बेइज्जत करते हुए कहेगी कि उन्होंने आजतक कोई जिम्मेदारियां नहीं निभाई। सीरियल ‘अनुपमा’ में बा और वनराज की नाराजगी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है, जिसके चलते सीरियल में जमकर फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अनुपमा ने अनुज के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया है तो वहीं बापूजी का अनुपमा का साथ देना बा को खल रहा है। अपकमिंग एपिसोड में बा, बापूजी पर भड़कती नजर आने वाली हैं।

(Anupama 15 November 2021 Written Episode Update)

बा अनुपमा और अनुज से कहते हैं कि नाम न होने पर व्यक्ति गुमनाम हो जाता है और नाम न होने पर रिश्ता बदनाम हो जाता है, इसलिए उन्हें समाज से सम्मान पाने और खत्म करने के लिए अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहिए। वह अनुज से पूछती है कि क्या वह अनुपमा से सच्चा प्यार करता है और जब वह खुले तौर पर अपने परिवार के सामने अपने प्यार का इजहार कर सकता है, तो उसे उसके बालों में सिंदूर भर देना चाहिए और उससे शादी कर लेनी चाहिए।

(Anupama 15 November 2021 Written Episode Update)

वह फिर बच्चों, बापूजी और जीके को उकसाती है कि उन्हें इस शादी से खुश होना चाहिए और फिर अनु को अपमानित करना शुरू कर देती है कि अगर वह अपने बालों में सिंदूर नहीं भरता है तो उसे बदनाम और चरित्र हत्या कर दी जाएगी। अनुपमा ने रुकने का अनुरोध किया। बा अनुज को उकसाती रहती है। अनुज सिंदूर चुनता है और उसकी जगह उसके माथे पर टीका लगाता है। अनुपमा चौंक जाती है लेकिन फिर इसके बजाय टीका देखकर आराम करती है।

(Anupama 15 November 2021 Written Episode Update)

अनुज बा को बताता है कि उसे समाज और बा की सोच की परवाह नहीं है और उसके लिए केवल अनुपमा की इच्छा मायने रखती है। बा का कहना है कि वह उसकी ऊंची बातों को नहीं समझ सकती। वह कहता है कि यह एकतरफा प्यार है और केवल वह अनुपमा से प्यार करता है और वह उसे कभी प्यार नहीं करेगी। वह कहती है कि लोग उनके रिश्ते को अपमानित करेंगे। अनुज कहते हैं कि उन्हें परवाह नहीं है, वह सिंदूर लगा सकते हैं और उसे एक देवी बना सकते हैं, न कि बीवी / पत्नी; वह आगे कहता है कि उसने यह सस्ता खेल खेलकर अपना और सिंधुर का अपमान किया। बिना प्यार के रिश्ता कभी स्वीकार नहीं होता और वह इस तरह के रिश्ते आदि से अनु को कभी बदनाम नहीं करेगा।

बा ने पार की सारी हदें (Anupama 15 November 2021 Written Episode Update)

अब तक आपने देखा कि अनुज और अनुपमा ने अपनी दोस्ती को बरकरार रखने का फैसला किया है, जिससे समर और बापूजी खुश नजर आते हैं। वहीं सभी दीवाली सेलिब्रेशन मनाते हैं। लेकिन बा आकर एक बार फिर अनुपमा पर इल्जाम लगाना शुरू कर देती है।

दरअसल, बा अनुज के पास सिंदूर लेकर कहती है कि उसे अब अपने रिश्ते का नाम देना होगा ताकि समाज में उनका भी सम्मान हो सके, जिसके चलते बा के उकसाने पर अनुज सिंदूर उठा तो लेता है लेकिन वह अनुपमा की मांग में भरने की बजाय उसके माथे पर टीका लगा देता है, जिसके चलते बा फिर भड़क जाती है।

बा ने दिखाई बापूजी की औकात (Anupama 15 November 2021 Written Episode Update)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखें कि अनुज जहां बा की बातों का करारा जवाब देगा तो वहीं अनुपमा बा से कहेगी कि वो अनुज का प्यार स्वीकार नहीं कर सकती लेकिन वो उनके प्यार का सम्मान करती है और बा को उन्हें शांति से जीने के लिए कहेगी।

वहीं बा भड़क जाएंगी और दोनों से कहेंगी कि उनके कारण शाह परिवार की खुशियों को बर्बाद हो गई हैं। इसी कारण बा पर बापूजी गुस्सा करेंगे। लेकिन अब बा किसी चीज की परवाह न करते हुए कहेगी कि वो कौन होते हैं उसे कारखाने से निकालने वाले। बा, बापूजी को बेइज्जत करते हुए कहेगी कि उन्होंने आजतक कोई जिम्मेदारियां नहीं निभाई।

(Anupama 15 November 2021 Written Episode Update)

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, यहां देखिए फ़ोन का फर्स्ट लुक 

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT