होम / Anupama 3rd February 2022 Written Episode Update अनुपमा वनराज से कहती है कि वह मालविका का इस्तेमाल करना बंद कर दे

Anupama 3rd February 2022 Written Episode Update अनुपमा वनराज से कहती है कि वह मालविका का इस्तेमाल करना बंद कर दे

Mukta • LAST UPDATED : February 3, 2022, 4:01 pm IST

Anupama 3rd February 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
अनुपमा के आगामी एपिसोड में, यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा वनराज से मालविका के साथ मुंबई जाने के बारे में बात करने का फैसला करते हैं। वनराज जानता था कि वह आएगी और वह उसके घर के बाहर उसका इंतजार कर रहा था। अनुपमा वनराज से कहती है कि वह मालविका का इस्तेमाल कर रहा है और उसे ऐसा करना बंद कर देना चाहिए। लेकिन वनराज उसे बताता है कि अगर मालविका को उसके लिए लगता है तो इसमें उसकी कोई गलती नहीं है।

वह उसे बताता है कि अभी उसका एकमात्र ध्यान उसका लक्ष्य है और कुछ नहीं। अनुपमा तब उसे बताती है कि यह उम्र या भावनाओं के बारे में नहीं है, यह उसके इरादों के बारे में है और वह जानती है कि वे गलत हैं। वह उससे कहती है कि वह जानता है कि मालविका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह उसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहा है। अपने बचाव में वनराज उससे कहता है कि जब मालविका उसे पसंद करती है तो वह वास्तव में कुछ नहीं कर सकता।

Anupama 3rd February 2022 Written Episode Update

मालविका वहां आती है और अनुपमा से कहती है कि यह वनराज की गलती नहीं है, लेकिन वह अभी भी उसके साथ अपनी साझेदारी तोड़ रही है। वनराज तब कल्पना करता है कि वह मालविका का अपमान कर रहा है और उससे कह रहा है कि उसने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझेदारी करके बहुत बड़ी गलती की है जो लोगों के साथ व्यवहार करना नहीं जानता, मूडी है और एक बच्ची है।

लेकिन वह वास्तविकता में वापस आता है, और मालविका से कहता है कि अगर वह साझेदारी तोड़ना चाहती है तो ठीक है, लेकिन उसे पता होना चाहिए कि अनुपमा ने ही अनुज को ऐसा बताने के लिए कहा होगा।

अनुज भी वहां आता है और वनराज से कहता है कि वह उसके समर्पण का सम्मान करता है और उसे एक चेक देता है। वह उससे कहता है कि वह अभी भी अपने प्रोजेक्ट के लिए फंड देगा, लेकिन मालविका इसका हिस्सा नहीं बनेगी। वनराज को पता चलता है कि मालविका को खोना उसके लिए सबसे बुरी चीज हो सकती है।

वह उसके पास जाता है और उससे कहता है कि वह जानता है कि वह अनुज से बहुत प्यार करती है और वह उनके रिश्ते का सम्मान करता है। वह आगे कहता है कि अनुज उसका सगा भाई नहीं है, वह अभी भी उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है, भले ही उसके माता-पिता उसकी वजह से मर गए। यह सुनकर अनुज और अनुपमा सदमे में हैं।

Anupama 3rd February 2022 Written Episode Update

आने वाले एपिसोड में। हम देखेंगे कि वनराज मालविका से कहता है कि उसने उसके साथ अपनी साझेदारी तोड़ दी क्योंकि अनुज ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था, लेकिन क्या वह उसके लिए अनुपमा के साथ अपनी साझेदारी तोड़ देगा। मालविका फिर अनुज से पूछती है कि क्या वह अनुपमा को उसके लिए छोड़ सकता है।

Anupama 3rd February 2022 Written Episode Update

Read Also : First Look of Ajay Devgan Gangubai Kathiawadi ट्रेलर लॉन्च से पहले अजय देवगन ने गंगूबाई काठियावाड़ी से अपना डैशिंग फर्स्ट लुक किया जारी

Read Also : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : शबाना आज़मी के बाद, जया बच्चन भी कोविड -19 संक्रमित, करण जौहर ने पोस्टपोन की शूटिंग

Read Also : Wedding Anniversary of Genelia and Riteish Deshmukh: कपल की तस्वीरें जो उनके प्यार को दर्शाती है

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
ADVERTISEMENT