होम / Anupamaa Serial Update वनराज ने अनुज को अपने बच्चों को उससे दूर न करने की चेतावनी दी

Anupamaa Serial Update वनराज ने अनुज को अपने बच्चों को उससे दूर न करने की चेतावनी दी

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 4:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupamaa Serial Update  आज के एपिसोड़ में मीका सिंह सभी को बताते हैं कि उनकी ओपनिंग परफॉर्मेंस अनुपमा का पसंदीदा गाना होगा। देविका अनुपमा से कहती है कि उसने मीका और अनुज को अपने पसंदीदा गाने के बारे में पहले ही बता दिया था। मीका ‘आज की पार्टी’ गाते हैं, उसके बाद अन्य गाने गाते हैं। उन्होंने इसे अपने नए गाने ‘व्हिसल बाजा 2.0’ के साथ खत्म किया।

उसके बाद, वह अनुपमा और अनुज से कहता है कि उन्हें उम्मीद है कि उनका रिश्ता सभी बुरी नज़रों से दूर रहेगा और वे अपनी नई यात्रा में समृद्ध होते रहेंगे। वह उन्हें बताता है कि उसे भी एक साथी की जरूरत है और सभी को अपना आगामी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ देखने के लिए कहता है। मीका वनराज को देखता है और पूछता है कि वह व्यक्ति कौन है। बापूजी बताते हैं कि वह उनका बेटा है। मीका ने उसे गले लगाया।

विश्वास नहीं हो रहा है कि मीका अभी उनके घर आया : काव्या

काव्या कहती है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि मीका अभी उनके घर आया है। इसके बाद मेहंदी फंक्शन शुरू होता है। बापूजी देखते हैं कि अनुपमा की मेहंदी में सबके नाम हैं और वे खुश हो जाते हैं। वह उसे बताती है कि वह उन सभी के बिना अधूरी है और यहां तक ​​कि परिवार भी उसके लिए महत्वपूर्ण है।

देविका अनुज की मेहंदी देखती है और कहती है कि वे दोनों एक जैसे सोचते हैं क्योंकि उसकी मेहंदी में समर, पाखी, तोशु और किंजल के नाम भी हैं। अनुपमा खुश हो जाती है। बच्चे भी अनुज और अनुपमा का नाम लिखते हैं और वनराज उन सभी को खुश देखकर जलते हैं।

वनराज अनुज से कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है

बाद में वनराज अनुज से कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है। अनुज मना कर देता है लेकिन वह जिद करता है और उसे अपनी कार में ले जाता है और जल्दबाजी में ड्राइव करता है। अनुपमा यह देखती है और घबरा जाती है।

तोशु उसे सांत्वना देता है। अनुपमा बताती है कि वनराज अगर अनुज को कुछ भी करेगा तो वह शांत नहीं बैठेगी। वनराज कार रोकता है और अनुज से कहता है कि वह उसके बच्चों को उससे न छीने और उसे चेतावनी देता है। राखी झूलों पर बैठ जाती है और यह देखने की उम्मीद करती है कि नाटक क्या होगा और बापूजी की रिपोर्ट ढूंढती है।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT