होम / Anupamaa Serial के खिलाफ ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग, मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

Anupamaa Serial के खिलाफ ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग, मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

Prachi • LAST UPDATED : March 5, 2022, 11:27 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa Serial : टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) लगातार दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। यही वजह है कि यो टीआरपी की रेस में नंबर वन बना हुआ है। शो में हर दिन टिवस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। लेकिन शो से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार शो बायकॉट करने मांग की जा रही हैं। मेकर्स पर दर्शकों का गुस्सा इन कद्र फूट रहा है कि वो इस शो को अब लंबे वक्त तक ने देखने की बात तक करते दिख रहे हैं।

बता दें कि शो की लीड हीरोइन रुपाली गांगुली के फैंस को शो में उनके जीवन में आगे बढ़ने वाली कहानी के बाद अब फिर से फैमिली ड्रामा देख निर्माताओं पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि अनुपमा के फैन फिर से शो में उनके परिवार यानी पुराने मोड़ पर लौटने वाले ट्विस्ट से काफी परेशान हो चुके हैं।

इस बात को लेकर दर्शक मेकर्स से न सिर्फ निराश हैं बल्कि ट्विटर पर अपना गुस्सा तक निकाल रहे हैं। वहीं गुरुवार के एपिसोड के बाद, यह स्पष्ट हो गया कि ‘अनुपमा’ को अपने परिवार और अपने प्यार यानी अनुज में से किसी एक को चुनना होगा। जबकि अब #MaAn के फैंस चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा साथ रहें और अपने नए जीवन की शुरूआत करें। लेकिन ऐसा न होता देख दर्शक काफी निराश है। उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आ रह है कि अनुपमा को शाह परिवार फिर से अपने ड्रामों की वजह से पीछे खींच रहा है।

वहीं दूसरी ओर वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में आगे बढ़ रही है। बता दें कि अनुपमा को वापस लाने के लिए किंजल का सहारा लिया जा रहा है। क्योंकि किंजल यानी अनुपमा की बहू प्रेग्नेंट हैं और इसी बात का फायदा उठा कर उन्हें इमोशनली मजबूर कर वापस बुलाने पर मजबूर किया जा रहा है। अब देखना होगा कि क्या वाकई मेकर्स फैंस की बात मानकर अनुपमा और अनुज को फिर से एक साथ दिखाएंगे। या फिर पहले की तरह ही वह अपने परिवार के षड्यंत्रों का शिकार होती रहेंगी।

Also Read : Rakul Preet With Jackky Bhagnani Attend Pre Birthday Bash Of Nimrat Kaur

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT