होम / Anushka Sharma Shared Photo on 4Th wedding anniversary अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और अपनी तस्वीरें साझा की

Anushka Sharma Shared Photo on 4Th wedding anniversary अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और अपनी तस्वीरें साझा की

Sachin • LAST UPDATED : December 11, 2021, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Anushka Sharma Shared Photo on 4Th wedding anniversary अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उद्योग में सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं, जो सभी युगल लक्ष्यों के बारे में हैं। कपल की शादी को अब चार साल हो चुके हैं और वे कभी भी रिश्ते के लक्ष्यों को पूरा करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। और जब अनुष्का और विराट आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं, तो यह जोड़ी दोस्तों और परिवार की ओर से शुभकामनाओं से सराबोर हो रही है। इस बीच, अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा प्रेम पत्र लिखा और विराट कोहली पर प्यार बरसाया और उसे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया।

इंस्टाग्राम पोस्ट (Anushka Sharma Shared Photo on fourth wedding anniversary)

दिल धड़कने दो की अभिनेत्री ने विराट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं और कुछ क्लिक में बेटी वामिका के साथ अपने खूबसूरत पलों को कैद किया। जबकि पोस्ट प्यार के बारे में था, कैप्शन में, अनुष्का ने विराट के साथ अपनी शादी का सारांश दिया। और इस पोस्ट को उनके फैंस के द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। आइये देखते है इन तस्वीरों को (Anushka Sharma Shared Photo on fourth wedding anniversary)

उन्होंने लिखा, “कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट घर नहीं है। आपका पसंदीदा गीत और शब्द जो आपने हमेशा जीते हैं। ये शब्द रिश्तों सहित हर चीज के लिए सही हैं। धारणाओं और प्रकाशिकी से भरी दुनिया में आप जिस व्यक्ति हैं, उसके लिए जबरदस्त साहस चाहिए। जब मुझे इसकी आवश्यकता हुई तो मुझे प्रेरित करने के लिए और जब आपको सुनने की आवश्यकता हो तो अपना दिमाग खुला रखने के लिए धन्यवाद। समानों का विवाह तभी संभव है जब दोनों सुरक्षित हों। और तुम सबसे सुरक्षित आदमी हो जिसे मैं जानता हूँ। जैसा कि मैंने पहले कहा, भाग्यशाली वे हैं जो वास्तव में आपको वास्तविक रूप से जानते हैं, सभी उपलब्धियों के पीछे की आत्मा, आप पर डाले गए सभी अनुमानों के पीछे का आदमी। प्यार, ईमानदारी, पारदर्शिता और सम्मान हमेशा हमारा मार्गदर्शन करें। पी.एस. : क्या हम नासमझी को कभी नहीं रोक सकते। मुझे वह हमारे बारे में पसंद है ”।

Anushka Sharma Shared Photo on 4Th wedding anniversary

ALSO READ : Vicky Kaushal and Katrina Kaif की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

ALSO READ: ‘Arpita Khan Sharma’ Wishes Katrina and Vicky

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt ने लॉन्च की किताब का Raha से है खास कनेक्शन, बेटी के लिए लिखा ये प्यारा नोट -IndiaNews
T20 World Cup, Bangladesh vs Nepal: बांग्लादेश ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड, नेपाल को हराकर सुपर 8 में शामिल-Indianews
Train Accidents In India: भारत में हुए इन रेल हादसों को देख सिहर उठा देश, एक नजर इन तमाम बड़ी ट्रेन दुर्घटना पर-Indianews
Modi 3.0: पीएम मोदी की तीसरी पारी में चुनौतियां हैं, दबाव नहीं
Immune System: आपके प्रतिरोधक क्षमता को कमजोर बनाती हैं ये 5 आदतें, अभी करें इसका उपाय-Indianews
Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट को लेकर सियासी घमासान, भाजपा इन 52 स्थानों पर करेगी विरोध प्रदर्शन-Indianews
Noida Police: नोएडा में दो पुलिसकर्मियों को कार से कुचलने की कोशिश, तीन आरोपी गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT