होम / 'Arpita Khan Sharma' Wishes Katrina and Vicky अर्पिता खान ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को 'जीवन भर खुशियों' की शुभकामनाएं दीं

'Arpita Khan Sharma' Wishes Katrina and Vicky अर्पिता खान ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को 'जीवन भर खुशियों' की शुभकामनाएं दीं

Sachin • LAST UPDATED : December 10, 2021, 5:04 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky महीनों तक अपने रिश्ते को निजी रखने के बाद, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आखिरकार एक-दूसरे से शादी कर ली। नवविवाहितों ने अपनी शादी के दिन से कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा की हैं, और सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने निजी सोशल मीडिया अकाउंट से उन तस्वीरों में से एक को साझा करके अपनी दोस्त कैटरीना को बधाई देने में संकोच नहीं किया।

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky)

।Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky
Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky

अर्पिता खान शर्मा ने दोनों की एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखा, “हार्दिक बधाई, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल … आपको जीवन भर की शुभकामनाएं।” उन लोगों के लिए, जो पहले, अर्पिता ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में उनकी उपस्थिति के बारे में अफवाहों को संबोधित किया था। बातचीत के दौरान, उसने कहा, “हमें आमंत्रित नहीं किया गया है। तो, हम कैसे जाएंगे?” अर्पिता के कमेंट से फैंस को पता चल गया कि खान परिवार इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल नहीं होगा।

सवाई माधोपुर फोर्ट  (Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky)

Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky दोनों ने सवाई माधोपुर के फोर्ट बड़वारा स्थित सिक्स सेंस रिजॉर्ट में भव्य तरीके से शादी की। जबकि शादी से बहुत सारी तस्वीरें सामने नहीं आई हैं, कैटरीना और विक्की ने कुछ आश्चर्यजनक नवविवाहित तस्वीरों को साझा करने के लिए अपने व्यक्तिगत एकाउंट्स में ले लिया, जिससे प्रशंसक उनके लिए गदगद हो गए।

दोनों ने अपने व्यक्तिगत खातों से लिखा, “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश है।” उद्योग के कई उल्लेखनीय अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, अनुष्का शर्मा और अन्य सहित अपने व्यक्तिगत एकाउंट्स से दोनों को शुभकामनाएं दी हैं।

Arpita Khan Sharma Wishes Katrina and Vicky

Read More: Band Baaja Baaraat completes 11 years of Release रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म थी यह

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT