होम / Bigg Boss 16: आयरन को लेकर टीना से भिड़ीं अर्चना, बोलीं-'टीना दत्ता ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती है'

Bigg Boss 16: आयरन को लेकर टीना से भिड़ीं अर्चना, बोलीं-'टीना दत्ता ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती है'

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 7, 2023, 9:55 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Bigg Boss 16): बिग बॉस 16 का रोमांच अपने चरम सिमा पर है. शो में हर रोज एक से बड़ें एक उलट फेर देखने को मिल रहे हैं. शो दिन ब दिन दिलचस्प होते जा रहा है. वहीं बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम अपने झगड़े से हमेशा सुर्खियों में रहती है. लेकिन अब टीना दत्ता की फैमिली ने लेटर लिखकर शो के मेकर्स और सलमान खान से अर्चना गौतम के झगड़े के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है.

आयरन को लेकर टीना से भिड़ीं अर्चना

दरअसल, 5 जनवरी के एपिसोड में आयरन को लेकर अर्चना टीना से झगड़ा करने लगती हैं. “अर्चना साजिद से कहती हैं कि स्टीम आयरन जो लेकर गया था उसे बोल दें कि वो वॉश रूम में रख दे. इस पर शिव कहते हैं मैंने टीना को दीया था. इस पर अर्चना कहती हैं कि टीना प्लीज वॉशरूम में रख दो आयरन . शालीन कहते हैं कि लेकर चले जाओ. अर्चना कहती हैं कि मैं क्यों लेकर जाऊं जो लेकर गया था वो रखे. इस पर शालीन कहते हैं कि ये तो 2-3 दिन पहले की बात है इसके बाद तो छत्तीसों ने कपड़ों पर आयरन किया है.  टीना कहती हैं कि मैं लेकर नहीं गई हूं. साथ ही टीना शालीन को भी आयरन वॉशरूम में रखने से मना कर देती हैं.

इसके बाद अर्चना भड़क जाती हैं और गुस्से में कहती है कि तुम्हारे नौकर नहीं हैं. अर्चना शालीन से कहती हैं कि जो आयरन लेकर गया था उसे बोलों वाशरूम में रखने के लिए. वहीं टीना कहती हैं कि सुबह-सुबह सबको बददुआ देती हो. इस पर अर्चना कहती हैं कि टीना चोट्टी पूरे भारत को पता चल गया तुम चोर हो. इस पर टीना कहती हैं कि मैं जैसी हूं तुम से लाख गुना बेहतर हूं. साजिद अर्चना को कहते हैं कि हो गया ना अब मत कर. अर्चना कहती हैं कि मैं पागल हूं क्या इस पर साजिद कहते हैं कि मैं आयरन रख देता हूं. इस पर शिव कहते हैं कि मैं भी लेकर जा सकता था लेकिन सबको लगता कि उससे डर कर रख दिया. वहीं शालीन साजिद और शिव से कहते हैं कि अगर वो ये कहती कि प्लीज रख दो तो मैं आराम से रख देता.”

Also Read: ‘पठान’ कंट्रोवर्सी पर आशा पारेख ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हटा दो गाना मैं नहीं चाहती कि फिल्म…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT