होम / Aryan Case तीसरे दिन जमानत पर सुनवाई, आज मिलेगी जेल या हो पाएगी आर्यन की रिहाई

Aryan Case तीसरे दिन जमानत पर सुनवाई, आज मिलेगी जेल या हो पाएगी आर्यन की रिहाई

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 28, 2021, 10:07 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :

Aryan Case : शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान 3 अक्टूबर से एनसीबी की गिरफ्त में है। वहीं इसी माह 7 तारीख से आर्यन जेल की बंद दीवारों के पीछे कैद होकर गिन-गिन कर दिन काट रहा है। एक बार आर्यन की जमानत एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज कर चुका है। ऐसे में अब शाहरूख ने बेटे के लिए मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जहां मंगलवार से एनसीबी और आर्यन के वकील अपनी-अपनी दलीलें कोर्ट में दे रहे हैं। शाहरूख के अधिवक्ता आर्यन को जेल से बाहर निकालने के लिए कानूनी दांव-पेंच लड़ा रहे हैं।

वहीं एनसीबी की और से मोबाइल चेट को आधार बना कर जमानत पर एतराज जताया जा रहा है। आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए मंगलवार से हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है जो कि बुधवार को भी जारी रही। दोनों पक्षों के आरोप-प्रत्यारोप बीते कल भी जारी रहे। ऐसे में जिरह सुन रहे जज ने आगे की सुनवाई करने का दिन गुरूवार दोपहर ढाई बजे मुकर्र कर दिया है। अब देखना यह होगा कि क्या आर्यन खान के वकील दलीलों के दम पर अपने मुवक्किल को बेल दिलवाने में कामयाब हो पाएंगे या फिर एनसीबी की ओर से इस बार एक बार फिर से कोई नई चैट पेश कर शाहरूख के साहिबजादे के लिए मुश्किलें खड़ी की जाएंगी।

पिछले 21 दिनों से जेल में है आर्यन (Aryan Case)

जानकारी के लिए बता दें कि स्टार पुत्र क्रूज ड्रग्स केस में पिछले 21 दिनों से जेल की सलाखों में बंद है। आर्यन को बुधवार को भी हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई थी। हाईकोर्ट ने दो दिन अभियुुक्तों के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनी ऐसे में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से (एएसजी) एडिशनल सोलीस्टर जनरल अनिल सिंह अपना पक्ष रखेंगे और आर्यन, मुनमुन धमेजा और अरबाज मर्चेंट को जमानत दिए जाने के खिलाफ दलील देंगे

Also Read : Kiran Gosavi Arrested : आर्यन खान ड्रग केस में किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT