होम / Ayushmann Khurrana First Job: रेडियो जॉकी से की थी पहली जॉब की शुरुआत ,"मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के लोगों में से एक था…"

Ayushmann Khurrana First Job: रेडियो जॉकी से की थी पहली जॉब की शुरुआत ,"मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के लोगों में से एक था…"

Sachin • LAST UPDATED : February 13, 2022, 5:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ayushmann Khurrana First Job बॉलीवूड अभिनेता आयुष्मान खुराना जो अपनी मूवीज के टॉपिक की भिन्नता के लिए जाने जाते है। उनके फैंस को उनकी ये खूबी पसंद भी आती है। आयुष्मान खुराना हमेशा से मीडिया और मनोरंजन उद्योग में अपना करियर बनाना चाहते थे। 22 साल की उम्र में, वह एक रेडियो जॉकी बन गए और ब्रेकफास्ट शो की मेजबानी करने लगे, जो ऐतिहासिक रूप से भारत के शीर्ष आरजे का गढ़ है। संयोग से बॉलीवुड के बारे में आयुष्मान का शो बेहद लोकप्रिय हो गया और विश्व रेडियो दिवस पर, अभिनेता ने याद दिलाया कि कैसे वह दर्शकों के लिए एक मनोरंजक बनना चाहते थे!

वे कहते हैं, “22 साल की उम्र में, मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के नाश्ते के शो की मेजबानी करने वालों में से एक था, जिसे आमतौर पर बहुत अनुभवी रेडियो जॉकी द्वारा होस्ट किया जाता है। Ayushmann Khurrana First Job तो, यहाँ मैं अपनी पहली नौकरी पर था और उन्होंने मुझे नाश्ते का शो दिया था और उन्होंने उस शो का बहुत प्रचार किया था। मैं दिल्ली में होर्डिंग्स पर था। तो, उस समय के लिए यह वास्तव में नया था।”

Ayushmann Khurrana First Job

Ayushmann Khurrana First Job

 

आयुष्मान खुराना कहते हैं, “हमने 2006 में बहुत सारे हट के प्रोजेक्ट्स किये जब रेडियो दूसरे चरण से गुजर रहा था और हमने एक रेट्रो स्टेशन के रूप में शुरुआत की थी। 22 साल की उम्र में, मुझे नहीं लगता कि मेरे आयु वर्ग में कोई और था, जो मेरे अलावा रेट्रो बॉलीवुड से अच्छी तरह वाकिफ था। इसलिए, संगीत के प्रति मेरे झुकाव ने वास्तव में मुझे एक अच्छा रेडियो जॉकी बनने में मदद की। ”Ayushmann Khurrana First Job

आयुष्मान खुराना ने देश के सबसे बड़े युवा टीवी चैनल पर वीजे बनने से पहले स्टेशन पर मान ना मान और फिर मैं तेरा आयुष्मान को होस्ट किया। रेडियो में काम करने के बाद उन्होंने विक्की डोनर के साथ अपनी हिंदी फिल्मो की शुरुआत की, जो एक शानदार सफलता थी।

वे कहते हैं, “मुझे लगता है कि हर किसी के लिए अपने करियर के शुरुआती बिंदु को संजोना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह किसी के करियर के प्रारंभिक वर्ष होते हैं। यह या तो आपको बना सकता है या तोड़ सकता है और मैं भाग्यशाली था कि मैं रचनात्मक लोगों से घिरा हुआ था जो बाधित करना चाह रहे थे। ”(Ayushmann Khurrana First Job)

READ MORE : Aryan Khan And Suhana Khan Spotted At IPL Auction, आईपीएल 2022 के ऑक्शन में आये नजर तस्वीरें हुई वायरल

READ MORE : ‘Mud Mud Ke’ Song Out Now: जैकलीन फर्नांडीज और ‘365 डेज’ के एक्टर मिशेल मोरोन भी आये नजर

READ MORE : Arslan Goni Got Corona: तुर्की में शूटिंग कर रहे थे अभिनेता

READ MORE : Riteish Deshmukh Shared Old Pic, 20 साल पुरे होने पर तस्वीर की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Patanjali: उत्तराखंड ने 14 पतंजलि दवाओं के उत्पादन को निलंबित करने के आदेश पर लगाई रोक- Indianews
PM Modi in Mumbai: पीएम मोदी ने मुंबई में बीआर अंबेडकर, वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि- Indianews
PM Modi in Mumbai: कांग्रेस के माओवादी घोषणापत्र की नजर मंदिरों से…, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना- Indianews
Israel Hamas war: गाजा में जर्मन नागरिक शनि लौक और दो अन्य बंधकों के शव किए गए बरामद, इजरायली सेना का दावा- Indianews
Indian protest in Canada: कनाडा में सैकड़ों भारतीय छात्रों को निर्वासन का करना पड़ा सामना, नए नियम के विरोध में प्रदर्शन- Indianews
Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews
Heatwave: दिल्ली का नजफगढ़ 47.4 डिग्री सेल्सियस के सात देश में सबसे गर्म रहा, हीटवेव के चपेट में उत्तर भारत- Indianews
ADVERTISEMENT