होम / सालार से मिले रॉकी भाई : बेंगलुरू में हुई पार्टी में एक साथ नजर आए प्रभास और यश, देखें पिक्स

सालार से मिले रॉकी भाई : बेंगलुरू में हुई पार्टी में एक साथ नजर आए प्रभास और यश, देखें पिक्स

Sachin • LAST UPDATED : June 5, 2022, 4:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News: KGF चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। सफलता का जश्न मनाने के लिए, केजीएफ 2 के निर्माताओं ने कल एक पार्टी दी, जो फिल्म की रिलीज के 50 दिनों के बाद ही बेंगलुरू में सबसे चर्चित कार्यक्रम बन गया। हालांकि, पार्टी में प्रभास की सरप्राइज एंट्री ने सभी का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित किया। फैंस की माने तो अब प्रभास की सालार KGF की सीरीज को आगे बढ़ाएगी।

KGF 2 के सक्सेस पार्टी में पूरी कास्ट और क्रू ने शिरकत की और शाम को सभी ने अपनी भव्य उपस्थिति दर्ज कराई। जब कर्नाटक फिल्म उद्योग के अभिनेता वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के हाई लाउंज में एकत्र हुए, सभी रॉकी भाई यानी यश का इंतज़ार कर रहे थे। जैसे ही यश ने पार्टी में एंट्री की सभी ने उनकी प्रशंसा की। यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ पार्टी में पहुंचे। सभी फैंस इस बात से काफी हैरान हुए जब उन्होंने प्रभास को पार्टी में देखा। आईये देखते है कुछ तस्वीरें :

 

जी हां, प्रभास ने केजीएफ चैप्टर 2 के 50 दिवसीय समारोह और अपने सालार निर्देशक प्रशांत नील के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए हैदराबाद से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी। यह एक दोहरा उत्सव था! रिबेल स्टार ने अपनी उपस्थिति से पार्टी में सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। मूवी डिस्ट्रीब्यूटर और रवीना टंडन के पति अनिल थडानी और यश की पत्नी राधिका पंडित भी पार्टी में शामिल हुए। श्रीनिधि शेट्टी भी मौजूद थीं। हालांकि, संजय दत्त और रवीना टंडन पार्टी में नहीं आ सके।

प्रभास का अगला प्रोजेक्ट 

प्रभास फ़िलहाल होम्बले फिल्म्स के संस्थापक विजय किरागंदूर द्वारा समर्थित उनके अगले मेगा वेंचर सालार के लिए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, सालार 2023 की फैंस के लिए इंतज़ार करने वाली फिल्मों में से एक है। श्रुति हासन की मुख्य भूमिका वाली पैन-इंडिया फिल्म 2023 की तीसरी तिमाही में रिलीज़ होने की उम्मीद है। इसमें प्रभास और श्रुति हसन मुख्या भूमिका में दिखेंगे।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.