होम / आईफा 2022 के लिए पहुंचे ये सेलेब्स, अबू धाबी में लगा सितारों का जमावड़ा, सामने आई तस्वीरें

आईफा 2022 के लिए पहुंचे ये सेलेब्स, अबू धाबी में लगा सितारों का जमावड़ा, सामने आई तस्वीरें

Prachi • LAST UPDATED : June 4, 2022, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022: 
अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा अवॉर्ड 2022) का इवेंट 2 जून से शुरु हो चुका है। बता दें कि इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए बी टाउन की हस्तियां अबू धाबी पहुंचने लगी हैं। ऐसे में अभी हाल ही में सलमान खान, अनन्या पांडे और रितेश देशमुख सहित अन्य लोगों को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया। वहीं आईफा ने भी इवेंट के लिए अबू धाबी पहुंचे मशहूर हस्तियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

salman khan spotted at iifa
salman khan spotted at iifa

बता दें कि इस साल आईफा अवॉर्ड शो 2 जून से 4 जून तक यस आइलैंड में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि कोविड की महामारी के बाद, यह इवेंट इस साल पहले से ज्यादा भव्य होने वाला है। वहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और नोरा फतेही समेत कई सेलेब्रिटीज जमकर परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

आज ये सिंगर्स देंगे अपनी म्यूजिकल परफॉर्मेंस

iifa-awards-2022
iifa-awards-2022

इवेंट में आज 2 जून को साउथ फिल्म संगीतकार देवी श्री प्रसाद, हिंदी फिल्मों के संगीतकार तनिष्क बागची, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, जहरा एस खान और असीस कौर म्यूजिकल परफॉर्मेंस देंगे। वहीं मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह भी यहां अपने गानों से दर्शकों को खूब मनोरंजन करेंगे। इस बार आईफा रॉक्स में कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और एक्ट्रेस सारा अली खान संग कईं बॉलीवुड सेलेब्स अपनी हाजिरी देंगे। वहीं नोरा फतेही, तमन्ना भाटिया, लारा दत्ता, बॉबी देओल, नरगिस फाखरी, उर्वशी रौतेला जैसी एक्ट्रेस दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

3 जून आईफा रॉक्स 2022 को होस्ट करेंगे फराह खान और अपारशक्ति खुराना

iifa-rocks-awards 2022
iifa-rocks-awards 2022

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार यानि आइफा अवॉर्ड का हर साल फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं बता दें कि इस इवेंट में शामिल होने के लिए बी टाउन एक्टर सलमान खान भी अबू धाबी के लिए रवाना हो चुके हैं। आईफा अवार्ड संस्कृति और पर्यटन विभाग-अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से एतिहाद एरिना में होने जा रहा है। मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान और अभिनेता अपारशक्ति खुराना 3 जून आईफा रॉक्स 2022 को होस्ट करते दिखेंगे।

आईफा अवॉर्ड नाइट (4 जून) को सितारें दिखाएंगे अपना जलवा

आईफा अवॉर्ड नाइट इस बार 4 जून को है और इसी दिन इस इवेंट का समापन होगा। बता दें कि फाइनल डे (4 जून) को सलमान खान और रितेश देशमुख शो को होस्ट करते दिखेंगे। इस बार सलमान और रितेश के साथ होस्टिंग में उनका साथ मनीष पॉल भी देंगें। आपको बता दें कि इस बार कई म्यूजकल बैंड भी आइफा अवॉर्ड समारोह में दर्शकों के बीच समा बांधते दिखेंगे। बॉलीवुड के सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर भी यहां दर्शकों के बीच अपने स्टंटफुल डांस का जलवा दिखाएंगे।

tiger-shroff.j
tiger-shroff.j

आईफा अवॉर्ड से सामने आई सेलेब्स की तस्वीरें

आपको बता दें कि आईफा के 22वें एडिशन में बी टाउन की सितारें अपना फुल टशन दिखाने के लिए तैयार है। वहीं हाल ही में रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया भी यहां पहुंच चुकी हैं।

iifa-2022-event.
iifa-2022-event.

टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार यहां रिहर्सल कर रही हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए यहां पहुंच चुकी है।

ananya-pandey.j
ananya-pandey

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 शो के वीकेंड इवेंट के लिए शुरु हुई रिहर्सल, शो में दिखेगा बॉलीवुड सितारों का टशन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT