होम / Liger: फिल्म लाइगर के रिलीज से पहले, भोजपुरी में बात कर विजय देवरकोंडा ने फैंस का लुटा दिल

Liger: फिल्म लाइगर के रिलीज से पहले, भोजपुरी में बात कर विजय देवरकोंडा ने फैंस का लुटा दिल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 22, 2022, 3:36 pm IST

Liger:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं ऐसे में दोनों साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं ऐसे में दोनों पूरे देश में जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें हिंदी के दर्शकों के बीच फिल्म रिलीज होने के पहले ही विजय का स्टाइल बेहद पसंद किया जा रहा है। लोगों से उनके मिलने का तरीका और विनम्र स्वभाव काफी चर्चा में है। खास बात ये है कि हिंदी के साथ ही अब विजय देवरकोंडा ने भोजपुरी के दर्शकों का भी दिल जीत लिया है। विजय ने भोजपुरी के दर्शकों से जब उनकी भाषा में उनका हाल चाल पूछा तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

विजय देवरकोंडा कुछ इस अंदाज में भोजपुरी दर्शकों से पूछा उनका हाल

दरअसल भोजपुरी की सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने विजय देवरकोंडा के साथ एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अक्षरा, विजय देवरकोंडा से बिहार के दर्शकों का हाल चाल भोजपुरी में पूछने के लिए कहती हैं। अक्षरा, विजय से कहती हैं कि कहें ‘का हो का हालचाल बा’। इसके बाद विजय देवरकोंडा बड़ी ही सहजता से भोजपुरी में कहते हैं, ‘का हो का हालचाल बा बिहार’। विजय को इतनी अच्छी भोजपुरी बोलता सुन अक्षरा सिंह भी चौंक जाती हैं और उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाती। इस वीडियो को अक्षरा ले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे लोगों के द्वारा कूब पसंद किया जा रहा है। भोजपूरी के साथ -साथ हिंदी भाषी दर्शक भी इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

फैंस ने देवरकोंडा को उनकी ही स्टाइल में दिया रिप्लाई

विजय देवरकोंडा का ये स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंन ने उन्हें उनकी ही स्टाइल में रिप्लाई करते हुए कहा, ‘ठीक बा हो’। एक फैन ने लिखा, ‘गर्दा उड़ा दिए’। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आपके यहां बहुत फैंस हैं’। बता दें कि फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और इसके पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जारी है। इस फिल्म को लेकर अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म से पहले ही उनकी जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

 

ये भी पढ़े- पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू, मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना आएंगी नज़र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
ADVERTISEMENT