होम / Bhojpuri New Song पवन सिंह का गाना 'बड़ा अरमान जागे हो' हुआ रिलीज

Bhojpuri New Song पवन सिंह का गाना 'बड़ा अरमान जागे हो' हुआ रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 29, 2021, 12:38 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh)
अपनी एक्टिंग के साथ साथ गानों के लिए भी मशहूर हैं। उनका एक एक गाना करोड़ों हिट्स के लिए जाना जाता है। यहां तक की वह दुनिया के ऐसे दूसरे एक्टर हैं जिनका गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया।

अपनी आवाज के लिए मशहूर पवन सिंह का हाल में ही नया गाना रिलीज हुआ है। ‘बड़ा अरमान जागे हो’ (Bada Armaan Jaage Ho) गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी भी जमकर डांस करती दिख रही हैं। दोनों ने अपने डांस से गर्दा उड़ा दिया है।

(Bhojpuri New Song) गाने को रिलीज के साथ ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

इस गाने की खास बात है कि ये गाना विदेश में फिल्माया गया है। गाने में पवन सिंह आकांक्षा अवस्थी को कहते दिख रहे है कि ‘जियले के भूख बाडे़ ऐ धनिया’। दोनों की केमेंस्ट्री बेहद शानदार तरह से फिल्माई गई है। वहीं पवन सिंह के साथ इस गाने में ममता राऊत ने अपनी आवाज दी है। इस गाने की लिरिक्स और म्यूजिक गोविंदा ओझा ने दिए हैं। ‘बड़ा अरमान जागे हो’ गाने को रिलीज के साथ ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Read More: Film 83 New Poster दीपिका पादुकोण ने शेयर किया Kapil Dev का बयान

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT