होम / Big Boss 15: राजीव की कौन-सी मस्ती से नाराज हुए निशांत, क्यों सभी घरवाले भी हुए खिलाफ

Big Boss 15: राजीव की कौन-सी मस्ती से नाराज हुए निशांत, क्यों सभी घरवाले भी हुए खिलाफ

India News Editor • LAST UPDATED : November 27, 2021, 1:09 pm IST

Big Boss 15

इंडिया न्यूज, अंबाला:

Big Boss 15: बिग बॉस 15 अपने आठवें शुरू हो गया है। सभी घरवालो ने अपनी शुरूआत जंगलवासी बनकर की थी। परंतु अब वह घर में तो हैं, लेकिन सभी अधिकारों से वंचित हैं।

एक तरफ जहां सभी घरवाले दर्शकों का एंटरटेन करने के लिए वीकेंड के वार में सलमान की फटकार को लेते है तो वहीं राजीव अदातिया जबसे घर में आए हैं उन्हें घर में सबसे ज्यादा एंटरटेनर माना गया है।

जहां उमर के साथ राजीव की दोस्ती हर दिन के साथ अच्छी हो रही है, तो वहीं निशांत को राजीव द्वारा किया गया मजाक बिलकुल रास नहीं आया।

राजीव पर क्यो भड़के निशांत (Big Boss 15)

राजीव घर में मस्ती करते हुए नजर आते है। वो सभी घरवालों से मजाक मस्ती कर रहे थे, लेकिन उनके एक मजाक से निशांत इतना गुस्सा हुए कि वो उन पर बुरी तरह से भड़क गए। दरअसल निशांत अपने बेड पर सो रहे थे, उसी दौरान राजीव और उमर ने उनके पास जाकर उन्हें डरा दिया। जिसके बाद निशांत घबरा गए। निशांत को राजीव का ये बर्ताव बिलकुल भी पसंद नहीं आया और वो राजीव पर भड़क गए।

Big Boss 15

शमिता भी हुई राजीव से नाराज़ (Big Boss 15)

राजीव की बहन शमिता शेट्टी को भी अपने भाई की ये हरकत बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने राजीव पर गुस्सा करते हुए कहा कि इस तरह की हरकत ना करें जब कोई सो रहा है तो। तुम हमेशा जब भी कोई सोता है तो ऐसी ही हरकत करते हो कान के पास आकर चिल्ला रहे हो। ये चीज बिलकुल भी सही नहीं है।

Big Boss 15

निशांत ने कहे ये शब्द (Big Boss 15)

निशांत को राजीव की इस हरकत पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने राजीव को कहा कि आगे से ऐसा मेरे साथ मत करना वरना मैं मुंह तोड़ दूंगा। जिसके बाद उनमें बहस हो गई। निशांत ने कहा मैं सो रहा था और जिस तरह की तुमने हरकत की उससे मेरी हार्टबीट बढ़ गई। ऐसा मजाक अगर मैं तुम्हारे साथ करूंगा तो फिर वो बुली और पता नहीं किस स्तर पर जाएगी।

घरवाले के खिलाफ उमर ने दिया राजीव का साथ (Big Boss 15)

राजीव के ऐसा करने के बाद जहां उमर ने राजीव का साथ दिया तो वहीं अन्य घरवाले राजीव की इस हरकत से काफी नाराज हुए और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। शमिता ने जहां अपने ही भाई की क्लास लगा दी। तो वही तेजस्वी भी निशांत के समर्थन में खड़ी हो गईं। करण कुंद्रा ने भी राजीव को कहा कि अगर उसे तेरा मजाक पसंद नहीं है तो तू मत कर।

Big Boss 15

शमिता और उमर के बीच भी हुई बहस (Big Boss 15)

राजीव पर जिस तरह से सभी घरवाले भड़के उसे लेकर उमर रियाज थोड़ा गुस्सा हो गए। उमर ने कहा मजाक ही तो किया है सभी घरवाले क्यो उस पर चढ़ रहे हैं। जिसके बाद शमिता ने उमर पर गुस्सा करते हुए कहा कि वो मेरा भाई है अगर उसने कुछ गलत किया है तो मैं उसे बोलूंगी, क्योंकि मैं उसकी बहन हूं और उसे सही करना मेरा हक है। जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई।

Read also:- Yodha : सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ सकती है बॉलीवुड की ये बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत से नाराज हो जाएंगे ये 2 बड़े मुस्लिम देश? चारों तरफ जंग का माहौल देखकर लिया इतना बड़ा फैसला
Rajasthan News: रिश्ता शर्मसार! ससुर ने बहू को बुरी तरह पीटा, फिर घर से निकाला बाहर
भारत के 5 मांसाहारी मंदिर, प्रसाद के रूप में मिलता है चिकन, मटन और…!
Agra News: नाबालिग बच्चों से फोन छिनकर डाला वक्फ बोर्ड के लिए वोट, फिर हो गया खेला!
MP News: 7 फीट लंबा सांप देख उड़ गई आंखों की नींद, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा
वायुसेना को मिला नया प्रमुख, इस तारीख से कार्यभार संभालेंगे एयर मार्शल अमर प्रीत सिंह
भारतीय मुसलमानों को भड़काया लेकिन इजरायल के सामने भीगी बिल्ली बना ईरान, दो महापाप बर्दाश्त करके क्यों बैठे अली खामेनेई?
ADVERTISEMENT