होम / Bigg Boss 15 Today's Update: रश्मि देसाई ने उमर रियाज का चेहरा पकड़ कर दिखाया अपना प्यार

Bigg Boss 15 Today's Update: रश्मि देसाई ने उमर रियाज का चेहरा पकड़ कर दिखाया अपना प्यार

Sachin • LAST UPDATED : December 17, 2021, 2:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Bigg Boss 15 Today’s Update ‘बिग बॉस 15’ की प्रतियोगी रश्मि देसाई ने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान उमर रियाज के लिए अपना चेहरा सहलाकर और घोषणा की: “आई लव यू।” उसने ऐसा तब भी किया जब उसकी देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ तीखी बहस हो रही थी।

पिछले एपिसोड़ में, जब अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से उनके गाल पर किस करने के लिए कहा, तो उन्होंने उन्हें सीमा पार न करने की चेतावनी दी। तेजस्वी प्रकाश देवोलीना के लिए खड़े हुए, लेकिन रश्मि देसाई उनके पक्ष में नहीं थीं। दरअसल, रश्मि ने देवोलीना से कहा कि उसे पता होना चाहिए कि रेखा कैसे खींचनी है और अगर वह हर समय दखल देती रहती है, तो दूसरे भी ऐसा ही करेंगे। (Bigg Boss 15 Today’s Update)

तेजस्वी प्रकाश ने रश्मि देसाई को मना कर दिया। “आप जाते हैं और उन लोगों के साथ भी घूमते हैं जिनके बारे में आप पीठ थपथपाते रहते हैं।” रश्मि ने तब तेजस्वी को याद दिलाया कि देवोलीना ने अभिजीत का बचाव किया था जब उन्होंने उसे (रश्मि) गटर कहा था।

Bigg Boss 15 Today’s Update

इस बहस के दौरान देवोलीना ने रश्मि से पूछा कि अगर वह उमर रियाज को पसंद करती है, तो उसने उससे यह कहने की हिम्मत क्यों नहीं की। देवोलीना को जवाब देने के लिए, रश्मि उमर के पास गई, उसका चेहरा पकड़ कर कहा: “आई लव यू।”

बाद में, उन्होंने देवोलीना को चुनौती दी: “अब आप क्या कहेंगे?” उन्होंने देवोलीना को अवसरवादी बताया। तेजस्वी ने बाद में रश्मि देसाई से पूछा कि क्या वह वास्तव में उमर रियाज को पसंद करती हैं। रश्मि ने जवाब दिया कि उसने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन हां, वह उसके साथ अच्छी तरह से जुड़ी हुई थी।

Bigg Boss 15 Today’s Update

ALSO READ :Selena Gomez ने अपनी पीठ पर अपना 16 वां टैटू गुदवाया

ALSO READ :Fast and Furious 10 की रिलीज की तारीख में देरी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT