होम / Biwi No.1 Sequel सलमान-सुष्मिता की फोटो हुई वायरल, फैंस ने कहा, कब आएगी बीवी नंबर 2!

Biwi No.1 Sequel सलमान-सुष्मिता की फोटो हुई वायरल, फैंस ने कहा, कब आएगी बीवी नंबर 2!

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 12:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Biwi No.1 Sequel:बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसके बाद उनके चाहने वाले फैंस के कमेंट का तांता लग गया है। दरअसल यह फोटो सलमान की बहन अर्पिता खान के घर की है, जब वहा ईद सेलिब्रेशन चल रहा था। इसी दौरान सुष्मिता ने सलमान के साथ एक तस्वीर ली थी।

ईद सेलिब्रेशन में सुष्मिता ने सलमान के साथ एक तस्वीर ली थी

जिसे उन्होंने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है। तस्वीर में सलमान और सुष्मिता दोनों ही मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। वहीं, सुष्मिता सलमान के कंधे पर हाथ और सिर टिकाए नजर आ रही हैं। सुष्मिता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि आप सभी ने अपने चाहने वाले और शुभचिंतकों और अच्छाईयों के साथ ईद मनाई। मुझे पता है कि मैंने इस बार सलमान के साथ ईद मनाई है।

उन्होंने आगे लिखा कि अल्लाह आपकी सारी जायज दुआए कुबूल करें. घर पर सभी को मेरा प्यार और सम्मान। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। जिसके बाद उनके फैंस के कई कमेंट आने लगे। एक यूजर ने लिखा आपको भी ईद मुबारक, आप डाॅल लग रहे हो। तो वहीं, एक यूजर को तो सुष्मिता के बधाई देने का अंदाज इतना पसंद आ गया कि उसने लिखा, बस जायज दुआओं ने मेरा दिल चुरा लिया।

वहीं, एक यूजर ने तो यंहा तक लिख दिया कि बीवी नंबर.1 की सुपरहिट जोड़ी. 90 के दशक में धमाल मचाने वाली इस जोड़ी को एक साथ देख कर काफी अच्छा लगा, वैसे बीवी नंबर.2 कब आ रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Nushrratt Bharuccha को कंडोम बेचना पड़ा महंगा, यूजर्स ने कहा, B ग्रेड एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस बोले- भाई कॉफी ज्यादा गर्म है या आप’ …

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.