होम / Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 12:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Poonam Pandey: कंगना रनौत का ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉकअप अब अपने आखिरी स्टेज पर है। वहीं अब कंटेस्टेंट्स के साथ साथ फैंस की भी धड़कनें लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं शो में अब कुछ का सफर भी धीरे धीरे खत्म हो रहा है। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार शो से लेटेस्ट एलिमिनेशन पूनम पांडे का हुआ है। पूनम पांडे पहले दिन से ही दर्शकों को एंटरटेन कर रही थीं लेकिन आखिरी में उनका जादू नहीं चला। हालांकि उन्होंने शो दोबारा टॉपलेस होने का वादा किया था।

पूनम पांडे ने दुबारा टॉपलेस होने का किया था वादा

Poonam Pandey
Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

 

नशा एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अगर उन्हें इस बार भी शो से बाहर रखा गया तो वो एक बार फिर से कैमरे के सामने टीशर्ट उतार देंगी और इस बार तो उन्होंने कहा था कि ब्रा भी नहीं होगी। पूनम पांडे ने पहले भी ऐसा किया था। दर्शकों ने चार्जशीट से दूर रखा था, तो उन्होंने कैमरे के सामने टीशर्ट उतार दिया था।

Poonam Pandey
Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

पूनम पांडे की शो में पायल रोहतगी से अच्छी दोस्ती थी। हालांकि अब पूनम बाहर हो गई हैं तो पायल ने अपनी बॉन्डिंग अंजलि अरोड़ा और मुन्नवर फारुकी के साथ शुरू कर दी है। पूनम पांडे ने शो में रहते हुई कई बार अपना ध्यान खींचा। टीशर्ट उतारने वाली तो एक घटना है, इसके अलावा वो लॉक अप में खुले में नहाने लगी थीं।

 तब दर्शकों के साथ साथ वहां मौजूद कंटेस्टेंट भी हिल गए थे। पूनम पांडे शो में आने से पहले कई कारणों से सुर्खियों में रही थीं। अपने काम के अलावा वो इस बात से न्यूज में थीं कि उनका उनके पति के साथ अकसर काफी तगड़ा झगड़ा होता था। एक्ट्रेस के पति सैम से उनकी सिर्फ कहासुनी नहीं बल्कि हाथापाई भी हो चुकी थी। उन्होंने पुलिस में केस भी करवाया था।
हालांकि शो में आने से पहले दोनों अलग हो चुके थे। फैंस ने फिनाले से पहले सुनाया फरमान पूनम के जाने के बाद शो में अब अंजलि अरोड़ा, आजमा फल्लाह, सायशा शिंदे, प्रिंस नरुला, मुन्नवर फारुकी और पायल रोहतगी अब शो में बचे हुए हैं। इन्ही में से कोई जल्द ही एक विनर मिलने वाला है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT