होम / Bobby Deol Starrer Love Hostel Posters Out पोस्टर में बॉबी देओल के कैरेक्टर का नाम डागर है

Bobby Deol Starrer Love Hostel Posters Out पोस्टर में बॉबी देओल के कैरेक्टर का नाम डागर है

Prachi • LAST UPDATED : February 9, 2022, 4:54 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bobby Deol Starrer Love Hostel Posters Out: बॉलीवुड माचोमैन बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपने करियर की दूसरी पारी की शुरुआत की है। वहीं बॉबी देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज लव हॉस्टल को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ का पोस्टर रिलीज किया गया है।

ये फिल्म पहले थियेटर पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे ओटीटी पर उतारने का फैसला किया गया। फिल्म का शुरूआती पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। पहले पोस्ट में तीनों ही एक्टर्सस नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी प्यार में डूबे दिख रहे हैं। पोस्टर देखकर ही लग रहा है कि बॉबी देओल इन दोनों के प्यार के दुश्मन होने वाले हैं।

Also Read: Bobby Deol Film love hostel First look फिल्म 25 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज होगी

ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 25 फरवरी को रिलीज की जाएगी

दूसरे पोस्टर में बॉबी देओल बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में बॉबी देओल के कैरेक्टर का नाम डागर बताया गया है। फिल्म का पोस्टर तो जबरदस्त लग रहा है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म भी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 25 फरवरी को रिलीज की जाएगी। लव होस्टल को गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि शंकर रमन ने इसे डायरेक्ट किया है।

ये शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनाई जा रही है। शंकर रमन ने इस फिल्म के बारे में कहा कि लव हॉस्टल एक लव आॅन द रन फिल्म है। इस फिल्म से दशक काफी सहमत होंगे और यह फिल्म की कास्ट के सपोर्ट के बिना पॉसिबल नहीं था। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, दृश्यम फिल्म्स और जी5 के सपोर्ट के साथ मुझे यकीन है कि लव हॉस्टल अपने रोमांचक कंटेंट से दर्शकों को रोमांचित करेगी।’

Also Read: Badhaai Do Title Track Release देसी स्टाइल में डांस करते नजर आए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

Read More: Rahul Roy Birthday पहली फिल्म आशिकी से बन गए थे सुपरहीरो

Read More: Salman Khan Shared Special Moment Photo मां की गोद में आराम करते दिखे भाईजान

Read More: Amrita Singh Birthday फिल्म ‘बेताब’ से पर्दे पर छा गई थीं अमृता सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.