होम / Bobby Deol Film love hostel First look फिल्म 25 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज होगी

Bobby Deol Film love hostel First look फिल्म 25 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज होगी

Prachi • LAST UPDATED : February 5, 2022, 12:56 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bobby Deol Film love hostel First look: देओल फैमिली के चिराग और बॉलीवुड के माचो मैंन बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी लाइफ में अब करियर की दूसरी पारी खेल रहे हैं। बॉबी की रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम’ और ‘क्लास आॅफ 83’ की सफलता के बाद वे अब अपनी अगली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (love hostel) लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें उनका रग्ड लुक सबको खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी ‘रेड चिलीज’ प्रड्यूस कर रही है।

वहीं शंकर रमन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मेसी भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल ने इस फिल्म की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह खुद नजर आ रहे हैं। ब्लक पजामा कुर्ते, बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी और बाल में बॉबी का अंदाज उनके अब तक के फिल्मी किरदारों से काफी अलग है।

Bobby Deol Film love hostel First look
Film love hostel First look

वहीं इस पोस्ट में अगली तस्वीर में शंकर रमन के साथ विक्रांत मेसी (vikrant massey) और सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra) काफी जॉली मोड में दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बॉबी देओल एक बार फिर अपने नेगेटिव रोल में दिखेंगे। बॉबी देओल ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, ‘क्या प्यार नफरत से बच पाएगा? क्या प्यार सभी मुश्किलों से जीत पाएगा? फिल्म लव हॉस्टल आप सबके सामने लाने के लिए उत्साहित हूं जो 25 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज होगी।’

Read More: Abhishek Bachchan Birthday एक्टर ने बर्थडे के मौके पर शेयर किया स्पेशल गिफ्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT