Warning: Undefined array key 0 in /home/indianews/htdocs/indianews.in/new/article.php on line 64
Brahmastra Box Office Collection | know How Many Crores It Has Earned - India News
होम / ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, जानिए अब तक कमाए कितने करोड़

‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, जानिए अब तक कमाए कितने करोड़

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2022, 5:14 pm IST

‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, जानिए अब तक कमाए कितने करोड़

बॉलीवुड क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आखिरकार बॉक्स आफिस पर लंबे इंतजार के बाद 9 सितम्बर को रिलीज हो गई है। वहीं बता दें कि इस फिल्म की रिलीज से पहले तक बायकॉट टेÑंड कर रहा था। इसके बावजूद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बरकरार रखा है। वहीं फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। हालांकि, बाकी दिनों के मुकाबले फिल्म की कमाई में गिरवाट देखने को मिली है, लेकिन वर्किंग डे के हिसाब से फिल्म का कलेक्शन औसत रहा है। ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के छठे दिन 10.70 करोड़ रुपये कमाए हैं।

आलिया-रणबीर का बॉक्स आफिस पर चल गया जादू

Brahmastra Box Office Collection
Brahmastra Box Office Collection

बता दें कि आलिया और रणबीर की जोड़ी ने इस फिल्म के जरिए फैंस के दिलों पर जादू कर दिया है। फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। फिल्म ने हिंदी समेत सभी भाषाओं में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। ब्रह्मास्त्र का जादू केवल भारतीय दर्शकों पर ही नहीं, बल्कि विदेशी लोगों पर भी चला है। विदेशों में भी फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की अब तक इतनी कमाई

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र फिल्म के वीएफएक्स और आलिया-रणबीर का एक साथ आना फैंस को पसंद आया। कमाई के आकड़ों की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज के पहले दिन 36.42 करोड़ रुपये, दूसरा दिन 42.41 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 45.66 करोड़ रुपये, चौथा दिन 16.5 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 12.68 करोड़ रुपये और छठे दिन 10.70 करोड़ रुपये का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म का बॉक्स आॅफिस पर अभी तक 164.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है। वैसे अगले हफ्ते के आखिर तक इस फिल्म के 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। वहीं, वर्ल्डवाइड की बात करें तो फिल्म 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।

2025 में आएगी ‘ब्रह्मास्त्र 2’

Brahmastra Box Office Collection
Brahmastra Box Office Collection

बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र की भले ही कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं, लेकिन दर्शकों की डिमांड को देखते हुए फिल्म के अगले भाग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। यह तीन फिल्मों की सीरीज है। फिल्म के पहला पार्ट शिवा पर आधारित था. अब फैंस को दूसरे पार्ट में देव का इंतजार है। ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट की कहानी अमृता और देव के आस पास घूमती नजर आएगी। कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में दीपिका और रणवीर नजर आ सकते हैं। वहीं दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज किया जाएगा। इसकी घोषणा अयान मुखर्जी कर चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह ने किया पुलिस के सामने ये खुलासा, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़े : निक्की तंबोली ने ब्रालेट टॉप में दिखाई बोल्ड अदाएं, फैंस के छूटे पसीने

ये भी पढ़े : ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण होंगे मुख्य किरदार, अनुपमा चोपड़ा ने किया खुलासा

ये भी पढ़े : ‘कॉफी विद करण’ में वरुण धवन ने खोले अपने बेडरुम सीक्रेट, पत्नी को खुश रखने के बताए टिप्स

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस में कैटवॉक करती आई नजर, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT