होम / Birthday Boy John Shares pics पत्नी प्रिया अब्राहम और उनके बच्चों के साथ साझा की तस्वीरें

Birthday Boy John Shares pics पत्नी प्रिया अब्राहम और उनके बच्चों के साथ साझा की तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : December 17, 2021, 4:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Birthday Boy John Shares pics अभिनेता जॉन अब्राहम बीटाउन के उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा सोशल मीडिया से दूर रखा है। हालाँकि, आज अपने जन्मदिन पर, अटैक स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी प्रिया अब्राहम और अपने पालतू जानवरों के साथ अपने जीवन के कुछ अनदेखे पलों को उपहार में दिया है। जॉन एक साल के हो गए हैं और उनके जन्मदिन पर दुनिया भर से प्यार बरस रहा है। कुछ प्यार वापस देने के लिए, जॉन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्यूट तस्वीरें साझा करने का फैसला किया।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया और अपने पालतू जानवरों के साथ ढेर सारी खूबसूरत यादें साझा कीं। एक तस्वीर में जॉन को प्रिया और अपने पालतू जानवरों के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। दूसरे में, दोनों ताजे फलों की एक अच्छी प्लेट का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में से एक ने उन्हें एक साथ चार्टर्ड फ्लाइट में भी दिखाया। (Birthday Boy John Shares pics )

दंपति कुत्ते के माता-पिता के साथ बिंदास लग रहे थे और उनके पिल्लों के साथ उनकी मनमोहक तस्वीरें निश्चित रूप से इसे साबित करती हैं। फोटोज को शेयर करते हुए जॉन ने उन्हें ब्लैक हार्ट के साथ कैप्शन दिया।जैसे ही जॉन ने वीडियो साझा किया, कमेंट सेक्शन में अभिनेता के लिए शुभकामनाएँ आने लगीं। एक फैन ने लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं जॉन लव एंड लाइट।” एक अन्य ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय हीरो सर… ढेर सारा प्यार।”(Birthday Boy John Shares pics)

जॉन हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से सुर्खियों में थे। अभिनेता ने अपने सभी पोस्ट हटा दिए या संग्रहीत कर लिए और कई प्रशंसकों को लगा कि उनका हैंडल हैक हो गया है। हालाँकि, उन्होंने हाल ही में सभी चर्चाओं के बीच अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अटैक का टीज़र पोस्ट किया और इसके चारों ओर की हवा को साफ कर दिया। अटैक में जॉन रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगे।

Birthday Boy John Shares pics

Read More: For Son’s Olympics R Madhvan went to Dubai, कहा- ‘अपने बच्चे को खुलकर उड़ने दें’

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT