होम / Chris Evans and Scarlett Johansson करेंगे फिर से एक साथ मर्वेलस की फिल्म में काम

Chris Evans and Scarlett Johansson करेंगे फिर से एक साथ मर्वेलस की फिल्म में काम

Sachin • LAST UPDATED : December 30, 2021, 4:10 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Chris Evans and Scarlett Johansson करेंगे फिर से एक साथ मर्वेलस की फिल्म में काम

Chris Evans and Scarlett Johansson

इंडिया न्यूज़ , मुंबई :

Chris Evans and Scarlett Johansson मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के हर कोने में कोई न कोई बड़ी घटना देखने को मिल रही है और इसमें कोई शक नहीं कि यह सबसे सक्रिय जगहों में से एक है। स्टूडियो ने द्वार खोल दिए हैं और हॉलीवुड अंदर आ रहा है। सभी नए बड़े विगों के बीच, जो चर्चा और प्रत्याशित है वह पुराने लोगों का भविष्य है और निर्माता 200 नई चीजों के साथ उन्हें एक नया भविष्य देने की योजना बना रहे हैं। नवीनतम अपडेट का कहना है कि वे क्रिस इवांस उर्फ ​​​​कैप्टन अमेरिका और स्कारलेट जोहानसन उर्फ ​​​​ब्लैक विडो के साथ कुछ योजना बना रहे हैं।

क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन दोनों ने इसे संभालने के लिए किसी और के लिए अपना मंत्र छोड़ दिया है। जबकि ब्लैक विडो नताशा रोमनऑफ ने एवेंजर्स: एंडगेम में आत्मा के पत्थर के लिए खुद को बलिदान कर दिया, क्रिस इवांस ने समय पर वापस जाने पर बहुत तेजी से वृद्ध किया। वह सब बूढ़ा देखकर वापस आया और सैम विल्सन को अपनी ढाल सौंप दी। सैम विल्सन अब नए कॅप्टन अमरिका है। (Chris Evans and Scarlett Johansson)

नई रिपोर्ट के अनुसार, मार्वल शायद एक प्रोजेक्ट में दोनों को एक साथ वापस लाने की कोशिश कर रहा है और यह अतीत में आधारित हो सकता है। उसी के बारे में आपको जो कुछ भी जानना चाहिए (Chris Evans and Scarlett Johansson)

अगर रिपोर्ट की माने तो मार्वल क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन के नेतृत्व में अपनी लंबे समय से घोषित घुमंतू परियोजना की स्थापना कर रहा है। अगर आपको याद हो तो दोनों ने एवेंजर्स से नाता तोड़ लिया था और कैप के आयरन मैन से लड़ाई के बाद सैम विल्सन उर्फ ​​फाल्कन उनकी तरफ थे। खैर, रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म उन 2 सालों पर फोकस करेगी जब वे दुनिया से दूर थे। फैंस के लिए इन सालो को देखने में ज्यादा रूचि है। शायद यही कारण है इस पर मूवी बनने जारी है।

Chris Evans and Scarlett Johansson

READ MORE : Gulshan Grover Stopped By Security ,सूर्यवंशी देखने गए एक्टर को सिक्योरिटी ने रोका

READ MORE : When Harry Potter Loves Helena Bonham, डैनियल रैडक्लिफ ने लिखा था लव लेटर, “मैंने हमेशा आपकी कॉफी पकड़ता था।”

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT