होम / When Harry Potter Loves Helena Bonham, डैनियल रैडक्लिफ ने लिखा था लव लेटर, "मैंने हमेशा आपकी कॉफी पकड़ता था।"

When Harry Potter Loves Helena Bonham, डैनियल रैडक्लिफ ने लिखा था लव लेटर, "मैंने हमेशा आपकी कॉफी पकड़ता था।"

Sachin • LAST UPDATED : December 30, 2021, 12:33 pm IST

इंडिया न्यूज़ , मुंबई :

When Harry Potter Loves Helena Bonham हैरी पॉटर स्टार डैनियल रैडक्लिफ ने फिल्मों के बनाने के दौरान सह-कलाकार हेलेना बोनहम कार्टर, उर्फ ​​​​बेलाट्रिक्स लेस्ट्रेंज पर अपने क्रश के बारे में कहा। जादुई दुनिया फिल्मों में जीवित हो गई और डेनियल को हैरी पॉटर की भूमिका में देखा। उनके साथ, एम्मा वाटसन ने हर्मोइन ग्रेंजर की भूमिका निभाई, और रूपर्ट ग्रिंट ने रॉन वीस्ली की भूमिका निभाई।

फिल्म के कलाकार और प्रोडक्शन क्रू अब फिल्म की 20वीं वर्षगांठ पर एक पुनर्मिलन विशेष के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी के फिल्मांकन के दौरान, कलाकारों ने उन क्रशों (जिसे पसंद करते है) के बारे में खुलकर बात की, जो उन्होंने सेट पर किए थे। (When Harry Potter Loves Helena Bonham)

When Harry Potter Loves Helena Bonham

डैनियल रैडक्लिफ ने अपने क्रश, हेलेना बोनहम कार्टर के बारे में खोला, और एक नोट पढ़ा जो उन्होंने हैरी पॉटर के फिल्मांकन के दौरान अभिनेत्री को दिया था, जैसा कि ईटी कनाडा द्वारा रिपोर्ट किया गया था। नोट में लिखा है, “प्रिय एचबीसी, आपका सह-कलाकार और कोस्टर होना इस मायने में खुशी की बात थी कि मैंने हमेशा आपकी कॉफी पकड़ी।”

“मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ। और मैं बस यही चाहता हूं कि मैं 10 साल पहले पैदा हुआ होता, मुझे एक मौका मिलता। हैरी पॉटर की सह-कलाकार हेलेना बोनहम कार्टर के लिए डेनियल रैडक्लिफ द्वारा लिखा गया नोट, बहुत सारा प्यार और धन्यवाद। उनके अलावा, एम्मा वाटसन ने टॉम फेल्टन उर्फ ​​ड्रेको मालफॉय पर अपने क्रश का भी खुलासा किया।

When Harry Potter Loves Helena Bonham

उसी प्रकाशन ने बताया कि वॉटसन ने रीयूनियन स्पेशल में अपने क्रश के बारे में बात की थी। “मैं उस कमरे में चला गया जहाँ हम ट्यूशन कर रहे थे, जो असाइनमेंट दिया गया था वह यह था कि आप जो सोचते थे कि भगवान जैसा दिखता है, और टॉम ने एक लड़की को स्केटबोर्ड पर पीछे की टोपी के साथ खींचा था। और मुझे नहीं पता कि यह कैसे कहना है – मुझे बस उससे प्यार हो गया, ”उसने कहा।

READ MORE : Gulshan Grover Stopped By Security ,सूर्यवंशी देखने गए एक्टर को सिक्योरिटी ने रोका

READ MORE : Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT