होम / एयरपोर्ट पर कृत्रिम पैर उतरवाने पर Sudha Chandran से CISF ने मांगी माफी

एयरपोर्ट पर कृत्रिम पैर उतरवाने पर Sudha Chandran से CISF ने मांगी माफी

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 11:03 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sudha Chandran: जानी मानी अदाकारा सुधा चंद्रन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में अभिनेत्री ने बताया था कि जब भी वो वह प्रोफेशनल यात्रा पर होती हैं और एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं, तो उन्हें हर बार अपना कृत्रिम अंग (artificial limb) हटाने के लिए कहा जाता है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर अनुभव के लिए वरिष्ठ नागरिक की तरह कार्ड जारी करने की भी अपील की थी।

अब इस पूरे मामले पर CISF ने आधिकारिक बयान जारी किया है। अपने इस बयान में CISF ने सुधा चंद्रन से माफी मांगी है। दरअसल CISF ने आधिकारिक बयान में कहा कि हम इस बात की जांच करेंगे कि संबंधित महिला कर्मियों ने सुधा चंद्रन से कृत्रिम अंग हटाने का अनुरोध क्यों किया। आश्वस्त करते हैं कि यात्रा करने वाले यात्रियों को कोई असुविधा नहीं होगी।

(Sudha Chandran) यह था पूरा मामला

56 साल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अपनी आपबीती साझा की थी। वीडियो में अभिनेत्री ने कहा था कि गुड इवनिंग, यह एक बहुत ही निजी नोट है जो मैं अपने प्रिय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) को बताना चाहती हूं, यह केंद्र सरकार से एक अपील है, मैं सुधा चंद्रन, एक अभिनेत्री और पेशे से डांसर हूं। जिन्होंने कृत्रिम अंग के साथ नृत्य किया है और इतिहास रचा है और मेरे देश को मुझ पर बहुत गर्व है।

Sudha Chandran ने वीडियो में आगे कहा कि एक कलाकार और डांसर के रूप में जिसने आर्टिफिशयिल लिंब (artificial limb) के साथ प्रदर्शन करके भारत को गौरवान्वित किया, उसे हर बार एयरपोर्ट पर रोका जाता है। एक्ट्रेस ने कहा- हर बार जब वह यात्रा करती हैं, तो वह हवाईअड्डे पर कृत्रिम पैर हटाने को कहा जाता है। सीआईएसएफ अधिकारियों से ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) से चेक करने का अनुरोध करती हैं, लेकिन तब भी वो उन्हें ऐसा करने को कहते हैं।

Sudha Chandran ने आगे कहा कि क्या यह मानवीय रूप से संभव है मोदी जी? क्या यही हमारा देश बोल रहा है? क्या यही वह सम्मान है जो एक महिला हमारे समाज में दूसरी महिला को देती है? मोदी जी से मेरा विनम्र निवेदन है कि कृपया वरिष्ठ नागरिकों की तरह एक कार्ड दें। वीडियो को साझा करते हुए, सुधा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पूरी तरह से आहत …. हर बार इस ग्रिल से जाना बहुत ही दर्द देने वाला होता है ….आशा है कि मेरा संदेश केंद्र सरकार के अधिकारियों तक पहुंच जाएगा … और त्वरित कार्रवाई की उम्मीद है।

Read More: Happy Birthday Parineeti Chopra पहली ही फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT