होम / Deepika Padukone Troll On Social Media: अपने आउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Troll On Social Media: अपने आउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

India News Editor • LAST UPDATED : November 30, 2021, 2:50 pm IST

इंडिया न्यूज, अंबाला:

Deepika Padukone Troll On Social Media: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बुरी तरह से ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा। दीपिका पादुकोण को उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल कर रहे है यूजर्सं।

यह कोई नहीं बात नहीं है, क्योंकि सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स अपनी ड्रेस और लुक को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। दीपिका अपने लुक के साथ ही मोजों और ऊंची एड़ी के सैंडल को लेकर भी ट्रोल हुईं हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म छपाक में देखा गया था। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी।

Deepika Padukone Troll On Social Media

दीपिका पादुकोण को उनके क्लासी और फैशनेबल लुक के लिए जाना जाता है। जबकि उनके पति रणवीर सिंह हमेशा अनोखी ड्रेस धारण किये हुए दिखते हैं। रणवीर सिंह अपने आउटफिट के कारण न सिर्फ दर्शकों का ध्यान खींचते हैं, बल्कि अक्सर ट्रोल भी होते रहते हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है। वह चेहरे पर मास्क लगाए हुए फोटो खिंचवाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने नीले रंग की ओवरसाइज्ड प्रिंटेड डेनिम जैकेट और हल्के नीले रंग की डेनिम जींस पहनी है। जिस पर उनके ऊंची हील वाली सैंडिल मैच नहीं हो रही हैं।

यूजर्स ने कमैंट्स में लिखा – रणवीर के कपड़े पहन लिये क्या दीदी?

एक यूजर ने दीपिका के आउटफिट को लेकर कमेंट किया है, रणवीर के कपड़े पहन लिये क्या दीदी? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हील्स के साथ क्या हुआ? एक अन्य यूजर ने लिखा कि दीपिका को क्यों लगता है कि हील्स के साथ मोजे पहनना स्टाइल है?

एक यूजर ने कहा कि दोनों पति-पत्नी को नए स्टाइलिस्ट की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सैंडल के साथ मोजे भयंकर लग रहे हैं।एक यूजर ने कहा कि दीपिका के इस स्टाइल को कॉपी न करें क्योंकि यह अच्छा नहीं है।

Read also:- A Big Twist In Anupama Serial: क्या रूपाली गांगुली की वजह से शो छोड़ेंगे गौरव खन्ना उर्फ अनुज?

Read also:- Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years शादी के 2 साल बाद दुनिया के सामने आया राखी सावंत का पति

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Met Gala 2024: कब और कहां देखें भारत में मेट गाला रेड कार्पेट लाइवस्ट्रीम, यहां जाने -Indianews
इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए Karan Johar, पोस्ट शेयर कर जताया दुख -Indianews
Dehradun News: धधक रहे उत्तराखंड के जंगल, 3 दिनों में 5 लोगों की मौत, अल्मोडा मंदिर तक फैली आग; कई उड़ानें प्रभावित- indianews
T20 World Cup: वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप पर मंडरा रहा संकट! इस आतंकी संगठन से मिली धमकी-Indianews
Sharmin Segal को Janhvi-Sara के साथ बचपन के दिनों की आई याद, शेयर की पोस्ट -Indianews
Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, भारतीय महिला और पुरुष 4×400 मीटर रिले टीम ने किया क्वालीफाई-Indianews
झारखंड मंत्री के निजी सचिव के घर पर ED की रेड, 20 करोड़ रुपये जब्त- indianews
ADVERTISEMENT