होम / करोड़ों के बिजनेस की मालकिन हैं Deepika Padukone, कुल नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान, प्रोडक्शन हाउस से लेकर ब्यूटी ब्रांड है शामिल

करोड़ों के बिजनेस की मालकिन हैं Deepika Padukone, कुल नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान, प्रोडक्शन हाउस से लेकर ब्यूटी ब्रांड है शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2023, 4:37 pm IST

Happy Birthday Deepika Padukone: बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं। बता दें कि दीपिका हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खुद को साबित किया है। फिल्मों के अलावा बहुत कुछ काम है जो दीपिका करती है। एक्ट्रेस को फिल्मी पर्दे पर पूरे 15 साल बीत गए हैं और इन सालों में उन्होंने विश्व स्तर पर भी परचम लहराया हैं। उन्होंने बॉलीवुड की नंबर वन फीमेल स्टार बनने के साथ-साथ 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

एक्टिंग के अलावा फिल्मों को प्रोड्यूस करती है एक्ट्रेस

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद एक्टिंग के अलावा अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘का प्रोडक्शन्स’ (Ka Productions) है। इसकी शुरुआत उन्होंने साल 2018 में की थी। अब तक इस प्रोडक्शन हाउस में दीपिका ने फिल्म ’83’ और ‘छपाक’ को बनाया है। उनकी नई फिल्म ‘द इंटर्न’ का प्रोडक्शन भी दीपिका ही कर रहीं है।

एक्ट्रेस ने की स्किन केयर प्रोडक्ट की शुरुआत

इसके साथ हाल ही में दीपिका पादुकोण ने 82°E नाम से स्किन केयर प्रोडक्ट की शुरुआत की है। दीपिका पादुकोण अपने इन प्रोडक्ट्स का जमकर प्रचार करती हैं। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी एक फेस क्रीम लॉन्च की थी।

मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फाउंडेशन

इसके अलावा 2015 में दीपिका पादुकोण ने पहली बार अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बात की थी और इसी साल उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फाउंडेशन ‘द लिव लव लाफ’ फाउंडेशन की शुरुआत भी की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मोर दैन जस्त सैड’ नाम से एक कैम्पैन की शुरुआत की थी, जिसके तहत डिप्रेशन और एंजायटी से जूझ रहे लोगों के इलाज के लिए डॉक्टर उपलब्ध कराए गए।

कपड़ों का ब्रांड ‘ऑल अबाउट यू’

एक्ट्रेस ने स्किन केयर प्रोडक्ट से पहले साल 2013 में अपने क्लोदिंग ब्रांड की शुरुआत की थी, जिसका नाम है ‘ऑल अबाउट यू’ है।

दीपिका का कुल नेटवर्थ

दीपिका पादुकोण आज इस मुकाम पर है कि उनके पास बेशुमार दौलत भी है। दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ की बात करें तो वो 35 मिलियन डॉलर या 290 करोड़ है। बता दें कि ये लिस्ट में CAKnowledge ने जारी है। दीपिका पादुकोण हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों से वो मोटी कमाई करती हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
Bike: क्यों महंगी बाइकों में भी नहीं मिल रही जरूरी चीज, जानें इसके पीछे की वजह- Indianews
Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
Kerala: देश के दक्षिणी राज्यों में हीटवेव का लहर, लू की चपेट में आने से एक की मौत
ADVERTISEMENT