होम / Kangana Ranaut के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दी पुलिस में शिकायत

Kangana Ranaut के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दी पुलिस में शिकायत

Prachi • LAST UPDATED : November 21, 2021, 1:16 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी द्वारा कृषि कानून वापस लिए के फैसले का विरोध किया और अपना बयान जारी किया था तो उनकी खूब आलोचना हुई थी। अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) ने सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई है। समिति द्वारा मंदिर मार्ग थाने के साइबर सेल में दर्ज कराई गई है।

समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में कंगना ने जानबूझकर किसानों के प्रदर्शन को खालिस्तानी आंदोलन बताया था। उन्होंने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक भाषा का उपयोग किया। कमेटी ने कहा- सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जानबूझकर वो पोस्ट तैयार किया और आपराधिक मंशा से उसे शेयर किया गया। इसलिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला से कंगना रनौत खुश नहीं है। कंगना ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया। कंगना ने कृषि कानूनों को वापस लेने पर इसको दुखद और शर्मनाक बताते हुए कहा कि मोदी सरकार का ये फैसला पूरी तरह से अनुचित है।

Read More: Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.