होम / Diwali 2021 सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ शुरू की दिवाली की तैयारी

Diwali 2021 सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ शुरू की दिवाली की तैयारी

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 7:32 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Diwali 2021: सैफ अली खान की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार की फोटो शेयर करती रहती है। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की पत्नी सोहा अली खान आजकल अपनी बेटी इनाया नाउमी खेमू (Inaaya Naumi Khemu) के साथ दिवाली की तैयारियों (Diwali preparations) में जुट गई हैं।

ऐसे में सोहा ने इनाया के साथ कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर कीं जिनमें दोनों दीया पेंट करती नजर आ रही हैं। सोहा ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, दिवाली की तैयारी शुरू। तस्वीरों में दोनों यलो आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में इनाया खिड़की से बाहर झांकती नजर आ रही हैं। दोनों ही तस्वीरों में इनाया का चेहरा नहीं दिख रहा है।

(Diwali 2021) इनाया ने 29 सितंबर को अपना चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया था

बता दें कि इनाया बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। इसी साल 29 सितंबर को उनका चौथा बर्थडे मुंबई में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था जिसमें कई नन्हे स्टारकिड्स पहुंचे थे। वहीं इनाया अक्सर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के साथ खेलते हुए स्पॉट की जाती हैं।

सोहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बिलकुल नहीं चाहती हैं कि हर वक्त पैपराजी उनकी बेटी के चेहरे पर फ़्लैश चमकाते रहें। सोहा ने कहा था, मैं समझती हूं कि पैपराजी हमारी जिंदगी का हिस्सा हैं। लोगों को एक्टर्स के बच्चों में इंटरेस्ट होता है लेकिन मेरी चिंता सिर्फ इतनी है कि हम भी उन्हें नॉर्मल बचपन देना चाहते हैं ना कि हर वक्त उनके चेहरे पर कैमरे का फ्लैश चमकता रहे।

Ananya Pandey Birthday अनन्या पांडे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए मिला फिल्मफेयर अवार्ड

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT