होम / ईशा गुप्ता व्हाइट बिकिनी में किलर लुक में आई नजर, फैंस बोले- ‘हॉट’

ईशा गुप्ता व्हाइट बिकिनी में किलर लुक में आई नजर, फैंस बोले- ‘हॉट’

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 5:38 pm IST

इंडिया न्यूज़,: Esha Gupta Bikini look:
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपने हॉट फोटो के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बता दें कि ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक के चलते फैन्स के दिलों को जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वहीं अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई रखने वाली ईशा गुप्ता ने अब एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक्स से फैन्स को अपना दीवाना बना लिया है।

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट थाई हाई स्लिट श्रग कैरी किया हुआ है। वहीं इस लुक में ईशा ने बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है और हाथ में ब्लू क्लच बैग लिया है। मैचिंग चप्पल्स कैरी की हुई हैं। हैवी मेकअप और रेड कलर लिपस्टिक से ईशा गुप्ता ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता के बोल्ड अंदाज पर फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैन्स को भी ईशा गुप्ता का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा, “फ्लावर नहीं, फायर हो आप।” कई फैन्स ने तो लाल रंग ही हार्ट इमोजी बनाई हुई है। वहीं कई यूजर्स ने फायर इमोजी बनाई है।

कई लोगों ने ईशा गुप्ता के इस लुक को ‘हॉट’ बताया है। ईशा गुप्ता की इन फोटोज पर अबतक एक लाख 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो ईशा जल्द ही ‘देसी मैजिक’ फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.