होम / Bollywood News: आयुष शर्मा के फैंस का खत्म हुआ इंतजार, अपनी तीसरी फिल्म से शेयर की दिलचस्प झलक

Bollywood News: आयुष शर्मा के फैंस का खत्म हुआ इंतजार, अपनी तीसरी फिल्म से शेयर की दिलचस्प झलक

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 23, 2022, 5:25 pm IST

Bollywood News:

आयुष शर्मा के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। बता दें ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की जबरदस्त सफलता के बाद, ऑडियंस द्वारा उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ऐसे में अब ऑडियंस के इंतजार को खत्म करते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी तीसरी फिल्म से एक दिलचस्प झलक शेयर की है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर कर आयुष शर्मा ने लिखी ये बात

सूट में शानदार लग रहे आयुष शर्मा अपने मुंह में रबड़ बैंड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि उन्होंने फ़िल्म के बारे में बहुत कम जानकारी शेयर नहीं की है। ऑडियंस की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए आयुष ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस फ़िल्म मैं गिटार भी बजाऊँगा और रबर बैंड भी। और अगर मैं सारी डिटेल्स अभी बता दूंगा तो मज़ा अभी किरकिरा हो जाएगा बस ये बोलना था, मिलेंगे 2023 मई में।’

इस लिंक पर Click कर देखें पोस्ट –

https://www.instagram.com/p/ChlyV_2LvDk/?utm_source=ig_web_copy_link

 

आयुष ने अपने दोनों फिल्मों से दर्शकों किया था हैरान

बता दें, लवयात्री में दुबले-पतले, नेक्स्ट-डोर ब्वॉय के रूप में शोबिज में कदम रखने वाले आयुष शर्मा ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में मस्कुलर, रस्टिक और खतरनाक गैंगस्टर के रूप में अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था। ऐसे में अपनी पहली फिल्म में लवरबॉय का किरदार निभाने से लेकर दूसरी में खलनायक गैंगस्टर की भूमिका निभाने तक, आयुष ने अपनी हर आने वाली फिल्म के लिए दिलचस्पी पैदा करते हुए बहुमुखी प्रतिभा की एक प्रभावशाली सीरीज का प्रदर्शन किया हैं। अब आयुष अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार हैं, जिसका 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म में आयुष शर्मा की वर्सेटिलिटी की एक और नई लेयर देखने को मिलेगी।

 

ये भी पढ़े – Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: धनश्री वर्मा ने अपने और चहल के रिश्ते से जुड़े विवाद के बाद शेयर कि एक ऐसी वीडियो जिसे देखने के बाद बिना हंसे नहीं रह पाएंगे आप

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT